Move to Jagran APP

Murder: समस्तीपुर में देर शाम युवक को गोलियों से भूना, अपराधियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

समस्तीपुर के सोनवर्षा चौक पर हुई घटना। दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम। जान बचाने की नीयत से एक घर में घुसा मनमोहन घर में घुसकर भी चलायी गोलियां।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 09:57 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 10:32 PM (IST)
Murder: समस्तीपुर में देर शाम युवक को गोलियों से भूना, अपराधियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम
Murder: समस्तीपुर में देर शाम युवक को गोलियों से भूना, अपराधियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

समस्तीपुर, जेएनएन। जिला अंतर्गत मुफस्सिल थाना के सोनवर्षा चौक पर गुरुवार की देर शाम अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भून डाला। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। उसकी पहचान सरायरंजन थाना के सलेमपुर निवासी दीप्ति नारायण झा के 30 वर्षीय पुत्र मनमोहन झा के रूप में की गई है। उसके शरीर पर चार से अधिक गोलियां लगी है। सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे सदर डीएसपी प्रितिश कुमार, नगर थानाघ्यक्ष सीताराम प्रसाद मामले की छानबीन में जुटे है।

loksabha election banner

 स्थानीय लोगों के अनुसार वारदात के वक़्त मनमोहन अपने एक मित्र के साथ सोनवर्षा चौक पर सब्ज़ी ख़रीदकर केशव पांडे के साथ घर लौट रहा था। तभी दो बाइक पर सवार चार की संख्या में अपराधियों ने ओवरटेक कर उसपर अंधाधुंध फायरिंग की। जान बचाने के लिए वह सोनवर्षा चौक स्थित एक एक मकान में घुस गया। अपराधियों ने मकान के अंदर घुस कर उसे गोलियों से छलनी कर दिया। लगभग बीस राउंड से अधिक फायरिंग की गई। गोलियों की आवाज़ सुनकर स्थानीय लोग भी सहम गए। पूरा इलाक़ा गोलियों की तरतराहट से गूंज उठा। चंद मिनट में घटना को अंजाम देकर अपराधी हथियार लहराते भाग निकले।

 स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। आनन फ़ानन में युवक को अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आसपास दहशत का माहौल है। आसपास के मकान में भी कई जगह गोलियों के निशान हैं। बता दें कि पांच वर्ष पूर्व अपराधियों ने मनमोहन के छोटे भाई रूपक कुमार की भी हत्या कर दी थी। घटना में भू माफ़ियाओं का हाथ बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस कुछ भी बताने से इंकार कर रही है। सदर डीएपी ने बताया कि सीसीटीवी फ़ुटेज खंगाला जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.