मुजफ्फरपुर, जासं। जिले के कांटी थाना अंतर्गत पानापुर करियात ओपी क्षेत्र के पानापुर में बेखौफ अपराधियों द्वारा एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह शव मिलने के बाद इलाके के लोगों की भीड़ जुट गई। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है। सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान उसी इलाके के मोहम्मद निजाम के रूप में हुई है। बताया गया कि निजाम की पत्नी रिहाना खातून हाल में ही हुए पंचायत चुनाव में कांटी के हरचंदा पंचायत से पंचायत समिति सदस्य पद के लिए चुनाव लड़ी थी। चुनाव में उनकी हार हो गई थी।

पुलिस का कहना है कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं है। प्रथम दृष्टया चुनावी रंजिश की बात सामने आई है। इसके अलावा पूर्व की रंजिश की भी बात बताई जा रही है। स्वजनों का बयान लेने की कोशिश की जा रही है। इधर घटना से आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत करने की कवायद चल रही है। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम में भेजा जायेगा। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल पायेगा। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय विधायक व अन्य जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे।

हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस, चार हिरासत में

कुढऩी। तुर्की ओपी के सकरी सरैया निवासी विनय कुमार की हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुट गई है। हिरासत में लिए गए चार युवकों से पूछताछ की जा रही है। सोमवार को तुर्की ओपी पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा कर स्वजनों को सुपुर्द कर दिया। उधर, हत्या की सूचना पर सोमवार को भाजपा के पूर्व विधायक केदार प्रसाद गुप्ता, सकरी सरैया के मुखिया प्रतिनिधि श्रीकांत प्रसाद समेत अन्य जनप्रतिनिधि पीडि़त स्वजनों को सांत्वना देने सकरी सरैया पहुंचे। पूर्व विधायक ने हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग पुलिस प्रशासन से की है। बताते चलें कि विनय कुमार का शव बोरे में कसकर फेंक दिया गया था। हत्या से दो दिन पहले से विनय अपने घर से लापता था। इधर, ओपी प्रभारी रामविनय कुमार ने बताया कि मृतक के स्वजनों से लिखित शिकायत अप्राप्त है। शिकायत मिलते ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Dharmendra Kumar Singh