मुजफ्फरपुर, जासं।  थाने के नगर परिषद स्थित नावानगर निजामत में मंगलवार को सुबह करीब सात बजे राजेंद्र राम के पुत्र कन्हाई कुमार राम (25) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। स्वजनों का आरोप है कि खैनी नहीं देने पर आरोपित ने गोली मार दी। घटना के बाद काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। घटना को लेकर इलाके के लोग आक्रोशित हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाकर सभी को शांत कराया। पुलिस ने आरोपित की मां को हिरासत में लिया है। पूछताछ कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

बताते हैैं कि घटना के समय राजेंद्र राम और उनकी पत्नी मौके पर ही मौजूद थीं। उन्होंने पुलिस को बताया कि पड़ोसी बिरजू राम सुबह घर पर आया और कन्हाई से खैनी मांगी। उसने खैनी नहीं होने की बात कही। इस पर बिरजू गुस्से में आ गया और कट्टा निकालकर कन्हाई के सीने में गोली मार दी। इसके बाद आरोपित वहां से भाग निकला। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गया और छटपटाने लगा। आनन-फानन स्वजन उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपित की मां को हिरासत में लिया है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

साहेबगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि स्वजन के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने की कवायद की जा रही है। पूछताछ में स्वजन द्वारा बताए गए आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपित कट्टा खरीदकर लाया था। इसे वह दिखा रहा था। इसी क्रम में गोली चल गई। कन्हाई व बिरजू का घर भी सटा हुआ है। अब यह जांच का विषय है कि आरोपित अवैध हथियार कहां से लाया गया। इसे लाने के पीछे उसका मकसद क्या था? इन सभी ङ्क्षबदुओं पर भी पुलिस की जांच चल रही है।

बयान --

- नावानगर निजामत में गोली लगने से युवक की मौत हुई है। आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

- राजेश शर्मा, एसडीपीओ सरैया

Edited By: Dharmendra Kumar Singh