Move to Jagran APP

दरभंगा में गोली मारकर युवक की हत्या, रेल ट्रैक पर फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस

दरभंगा के सादर थानाक्षेत्र कि घटना। हत्यारों ने पेट और आंख में मारी मारी गोली। पंद्रह दिन पहले जेल से बाहर आया था युवक। मामले की जांच में जुटी पुलिस।

By Murari KumarEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 03:33 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 03:33 PM (IST)
दरभंगा में गोली मारकर युवक की हत्या, रेल ट्रैक पर फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस
दरभंगा में गोली मारकर युवक की हत्या, रेल ट्रैक पर फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस

दरभंगा, जेएनएन। शहर से सटे सदर थानाक्षेत्र के म्यूजियम और दोनार गुमटी के बीच एक संदिग्ध युवक की गोली मार हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारों ने शव को दोनों गुमटियों के बीच रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। इस बीच रविवार की सुबह घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस की टीम ने मौके से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया गया है कि जिस रेल ट्रेक से शव मिला है वहां से निकली सड़क कटहरिया को जोड़ती है। गोली युवक की पेट और आंख में मारी गई है। बताते हैं कि जिस तरह से गोली मारी गई है, उससे किसी से गहरी दुश्मनी की आशंका है। पुलिस इस विषय पर जांच कर रही है।

loksabha election banner

 युवक की पहचान बहादुरपुर थानाक्षेत्र के गंज बाजीतपुर निवासी खुसरू यादव के पुत्र लालन यादव 25 के रूप में की गई है। थानाध्यक्ष शशिकांत सिंह ने पोस्टमार्टम के लिए शव को दरभंगा मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेजा है। घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया गया है। पुलिस के मुताबिक मारे गए युवक का भी चरित्र आपराधिक रहा है। वह अब से 15 दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

घर से फोन कर बुलाया गया था लालन को

बताया गया है कि लालन के पिता खुसरू रिक्शा चलाते हैं। मां गंज चौक पर सब्जी बेचती है। स्वजनों ने बताया कि शनिवार की रात 10 बजे युवक को एक फोन आया। फिर वह अपने घर से  बाइक से निकला। लेकिन, सुबह तक घर नहीं लौटा। परिजनों को शक हुआ और खोज की गई तो पता न चला। इस बीच  सूचना मिली कि उसका शव पुलिस ने रेलवे ट्रैक से बरामद किया है।

घटना के बारे में सदर थानाध्यक्ष शशिकांत सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। जांच के बाद ही वास्तविक स्थिति सामने आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.