Move to Jagran APP

Bihar News: Facebook पर प्यार, फिर शादी... अब छत से लगाई छलांग, जानिए पूरा मामला

युवती की मां को देख माड़ीपुर स्थित बैंक की छत से कूद गया प्रेमी। कमर और पैर की हड्डी टूटने की बात अस्पताल में चल रहा इलाज। भागने का नहीं मिला रास्ता तो छत से कूदने की बात कही।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 04:26 PM (IST)Updated: Fri, 07 Feb 2020 08:55 AM (IST)
Bihar News: Facebook पर प्यार, फिर शादी... अब छत से लगाई छलांग, जानिए पूरा मामला
Bihar News: Facebook पर प्यार, फिर शादी... अब छत से लगाई छलांग, जानिए पूरा मामला

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। दो साल पहले  अलीगढ़ के युवक और काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र की युवती के बीच फेसबुक पर दोस्ती हुई। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। फिर प्रेम हुआ। युवती गत माह अपने प्रेमी संग भाग गई। तीन दिन पहले दिल्ली स्थित एक कोर्ट में शादी कर ली। गुरुवार को युवती अपने पति के साथ माड़ीपुर स्थित बैंक से पैसा निकालने पहुंची।

prime article banner

 इसकी भनक युवती की मां समेत अन्य स्वजन को लग गई। वे लोग बैंक पहुंचे। उनलोगों को देखते ही युवक भागकर बैंक की छत पर पहुंच गया और छलांग लगा दी। नीचे गिरने से उसकी कमर और पैर की हड्डी टूट गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंची। युवक को वहीं पर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती के स्वजन अब उसकी देखभाल में जुट गए हैं। 

शहर में आकर कई बार मिला था युवती से

प्रेम प्रसंग के बाद युवक कई बार अलीगढ़ से शहर आया था। दोनों चोरी-छुपे मिलते रहे। इसी बीच दोनों ने शादी करने और साथ जीने मरने की कसम खाई। युवती के घर वाले इसके लिए तैयार नहीं हुए। युवती गत माह अपने प्रेमी संग भाग निकली। युवती के पिता ने काजीमोहम्मदपुर थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस छानबीन में जुटी रही। पर पता नहीं लग रहा था। 

पुलिस के पहुंचने से पूर्व कूद गया युवक

गुरुवार की दोपहर दोनों बैंक पहुंचे। तभी किसी ने युवती के स्वजन को जानकारी दे दी। वे लोग काजीमोहम्मदपुर पुलिस को सूचना देते हुए बैंक पहुंचे। लेकिन, पुलिस जब तक वहां पहुंचती युवक छत से कूद चुका था। पूछताछ में पता लगा कि वह भागने का प्रयास कर रहा था। लेकिन, छत से उसे कोई दूसरा रास्ता नहीं सूझा तो उसने बचने के लिए छलांग लगा दी। थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि युवक-युवती दोनों बालिग हैं। दिल्ली स्थित एक कोर्ट में शादी करने की बात बताई है। इसका कागजात देखा जा रहा है। 

बाइक खरीदने की बात बोलकर लाई थी युवती

युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी बाइक खरीदने की बात बोल अपने साथ लेकर आई थी। इसी सिलसिले में वह बैंक से पैसा निकालने गई थी। तभी उसके स्वजन वहां पहुंच गए। जिसे देखकर वह डर गया और बचने के लिए कूद गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.