Move to Jagran APP

संदिग्ध स्थिति में हुई युवक की मौत, होटल के कमरे में मिला शव Muzaffarpur News

पिता ने लगाया होटल संचालक व कपड़ा व्यवसायी पर साजिश के तहत हत्या करने का आरोप। एएसपी ने कहा- संदिग्ध है मामला प्राथमिकी दर्ज जांच के बाद दोषी के खिलाफ होगी कार्रवाई।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 09:41 AM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 09:41 AM (IST)
संदिग्ध स्थिति में हुई युवक की मौत, होटल के कमरे में मिला शव Muzaffarpur News
संदिग्ध स्थिति में हुई युवक की मौत, होटल के कमरे में मिला शव Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। शहर के स्टेशन रोड स्थित एक आवासीय होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को होटल के कमरे से बरामद किया। युवक कुढऩी थानाक्षेत्र के बसंत खरौना निवासी सुनील सिंह का पुत्र अमरेंद्र कुमार (28)था। वह शहर के एक कपड़ा दुकान में काम करता था। इस बीच उसका शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया - मामले में पिता के बयान पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामला संदिग्ध है। जांच बाद दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

prime article banner

इस सिलसिले में युवक के पिता सुनील सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि पुत्र अमरेंद्र 8 नवंबर 2019 को घर से कपड़ा दुकान पर काम करने के लिए निकला था। अगले दिन 9 नवंबर को फोन पर सूचना दी कि मालिक के साथ गुजरात में हैैं। इसके बाद उसके फोन पर कोई जवाब नहीं मिला। कभी फोन व्यस्त आया तो कभी बंद। इस बीच रविवार को चौकीदार से पुत्र के बेहोश होने की जानकारी मिली। लेकिन, शहर पहुंचने पर उसके मौत की सूचना मिली।

सुनील ने मामले में सीधे तौर पर होटल मालिक व कपड़ा व्यवसायी पर साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जांच चल रही है। किसी के पकड़े जाने की सूचना नहीं है। बताते हैं कि अमरेंद्र ने होटल में 15 नवंबर को कमरा बुक कराया था।

मुजफ्फरपुर सिटी एसपी में नीरज कुमार सिंह युवक शहर के एक कपड़ा दुकान में काम करता था। घटना की बाबत उसके पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने कपड़ा व्यवसायी और होटल संचालक पर आरोप लगाया है। जांच के बाद दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

उनकी शादी करीब थी पर जब नहीं सही गई दूरी तो खंडहर में मिलने पहुंचे और जो कुछ हुआ...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.