Move to Jagran APP

पूर्व मंत्री को दी उड़ाने की धमकी, पुलिस गिरफ्त में आते ही बोला- छह माह से मोबाइल में बैलेंस नहीं

अहियापुर के दादर का रहनेवाला है आरोपित, नगर डीएसपी ने की पूछताछ। धमकी देने के दौरान हुई बातचीत के कॉल ड्यूरेशन की जांच।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 07:12 PM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 07:12 PM (IST)
पूर्व मंत्री को दी उड़ाने की धमकी, पुलिस गिरफ्त में आते ही बोला- छह माह से मोबाइल में बैलेंस नहीं
पूर्व मंत्री को दी उड़ाने की धमकी, पुलिस गिरफ्त में आते ही बोला- छह माह से मोबाइल में बैलेंस नहीं

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पूर्व मंत्री व हम नेता अजित कुमार से रंगदारी मांगने और नहीं देने पर सपरिवार बम से उड़ाने की धमकी देने में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। वह अहियापुर के दादर का है। सदर थाने में उससे पूछताछ की जा रही। नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन ने सदर थाने पर पहुंचकर आरोपित युवक से पूछताछ की। हालांकि, वह धमकी देने या कॉल की बात से इन्कार कर रहा। उसका कहना है कि छह माह से उसके मोबाइल में बैलेंस नहीं है, जिससे वह किसी को कॉल कर सके।

loksabha election banner

सपरिवार बम से उड़ाने की दी थी धमकी

पुलिस का कहना है कि जिस मोबाइल से पूर्व मंत्री को धमकी दी गई थी, वह इसी युवक का है। अहियापुर से उसे दबोचा गया है। उक्त सिम कार्ड वह वर्तमान में इस्तेमाल कर रहा, जिसे पुलिस ने बरामद किया है। नगर डीएसपी ने बताया कि फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। थानेदार को कई बिंदुओं पर जांच का निर्देश दिया गया है। धमकी देने के दौरान बातचीत का कॉल ड्यूरेशन भी खंगाला जा रहा। बता दें कि गत सप्ताह अजित कुमार को बीबीगंज स्थित उनके आवास पर एक अंजान मोबाइल नंबर से फोन आया था। फोन करनेवाले ने 25 लाख रुपये रंगदारी मांगी थी। नहीं देने पर सपरिवार बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। पूर्व मंत्री ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.