Move to Jagran APP

दरभंगा के रत्नोपट्टी में युवक की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव की पहचान और पूछताछ के आधार पर पुलिस हत्यारों की खोज में छापेमारी कर रही है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 24 May 2021 02:22 PM (IST)Updated: Mon, 24 May 2021 02:22 PM (IST)
दरभंगा के रत्नोपट्टी में युवक की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
दरभंगा में युवक की हत्या के बाद मौके पर उमड़ी लोगों की भीड़। जागरण

दरभंगा, जासं। नगर थानाक्षेत्र के रत्नोपट्टी दुर्गास्थान मोहल्ला के पास रविवार की रात एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। सोमवार की सुबह झाड़ी से शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। शव देखनेवालों की भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव की पहचान और पूछताछ के आधार पर पुलिस हत्यारों की खोज में छापेमारी कर रही है। बताया जाता है कि शुभंकरपुर मोहल्ला निवासी जयकिशुन साह उर्फ सुखन के पुत्र संतोष साह (26) रविवार की रात अपने घर पर सोया था। रात के दस बजे के आस-पास रत्नोपट्टी दुर्गास्थान मोहल्ला निवासी बादल साह पीले रंग की स्कूटी से अपने एक साथी को लेकर संतोष के घर पहुंचा। आवाज लगाने पर संतोष बाहर निकला।

loksabha election banner

बातचीत होने के बाद दोनों संतोष को स्कूटी पर बैठाकर साथ ले गए। रविवार की रात बादल की चचेरी बहन की शादी थी। इस कारण घर के लोगों में किसी तरह की अनहोनी की आशंका नहीं हुई। लेकिन, सुबह में संतोष की गला रेतकर हत्या कर देने की सूचना से घर वालों में कोहराम मच गया। संतोष तीन भाईयों में दूसरे स्थान पर था। उसकी अभी शादी भी नहीं हुई थी। घटना की सूचना के बाद युवक की मां सावित्री देवी, बड़े भाई अशोक साह, छोटा भाई मुकेश साह दहाड़ मारकर रो रहे थे। इधर, संतोष के पिता ने पुलिस को बताया कि रविवार के दिन इमलीघाट निवासी राजा शर्मा उनके घर आया था। जहां उसने बताया कि मुरली मनोहर नया पुल के पास से उनके डीजे ट्रॉली से बाजा की चोरी हो गई है। चोरी किसने की है और बाजा को कहां रखा गया है इसकी पूरी जानकारी संतोष के पास है। इसके बाद वह संतोष को घर से बुलाकर ले गया। लेकिन, शाम के समय उसे छोड़ दिया। ऐसी स्थिति में उनके पुत्र की हत्या किन कारणों से की गई इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। इधर, थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बादल की खोज में छापेमारी की जा रही है। सभी लोग घर से फरार पाए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.