Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में युवक ने अपनी चाची से रचाई शादी, पत्‍नी का आरोप, प्राथम‍िकी दर्ज

Bihar News मुजफ्फरपुर के कुढ़नी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक मह‍िला ने अपने पत‍ि पर चाची से शादी रचाने का आरोप लगाते हुए प्राथम‍िकी दर्ज कराई है। पुल‍िस अब मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 10:37 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 10:37 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में युवक ने अपनी चाची से रचाई शादी, पत्‍नी का आरोप, प्राथम‍िकी दर्ज
मुजफ्रफरपुर में एक युवक ने अपनी चाची से रचाई शादी! प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर (कुढऩी), जासं। थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता ने अपने पति पर चाची के साथ विवाह रचा लेने का आरोप लगाया है। इस मामले में पत्नी ने कुढऩी थाने में प्राथमिकी दर्ज करा कर पति अनिल सिंह, शिवनारायण सिंह, उमाशंकर सिंह, अरविंद सिंह समेत छह लोगों को आरोपित की है। इस मामले को लेकर सामाजिक स्तर पर 15 अप्रैल को पंचायत भी हुई थी। पीडि़ता ने अपने एवं बच्चों के भरण पोषण के लिए गुजारा भत्ता की मांग की, लेकिन पति समेत अन्य आरोपित अहसमति दिखाते हुए पंचायत से चले गए। थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

loksabha election banner

शादी की नीयत से किशोरी के अपहरण 

थाना क्षेत्र के एक गांव से शादी की नीयत से एक नाबालिग लड़की का अपहरण एक अप्रैल को किए जाने का मामला सामने आया है। अपहृता के पिता ने सोमवार को इस मामले में अपहरण की प्राथमिकी कुढऩी थाने में दर्ज कराई जिसमें विशाल कुमार एवं प्रमोद पासवान को आरोपित किया है। थानाध्यक्ष ने इसकी पुष्टि कर बताया कि आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

दरभंगा के  शोभन से नाबालिग व बनौली से विवाहिता अगवा

 सिमरी थाना क्षेत्र के अलग अलग गांव से नाबालिग लड़की व विवाहिता को अगवा कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। दोनों घटनाओं की बाबत अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है। बनौली के राजारौली गांव से एक विवाहिता को बोलेरो पर बैठा कर अपहरण कर लेने का मामला प्रकाश मे आया है। अपहृता के पति ने बनौली पंचायत के परमानंद टोला निवासी लड्डू कमती व प्रदीप कमती को आरोपित किया है।प्राथमिकी में कहा मेरी पत्नी अपने बच्चों के साथ शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। इस बीच बोलेरो परशलड्डू कमती एवं प्रदीप कमती ने जबरन अपहरण कर फरार हो गया।

अपहृता के हल्ला करने पर जबतक ग्रामीण पहुंचे दोनों भागने में सफल रहा। अपहृता के पति राकेश रजक ने दोनों आरोपित को पहचान लिया जबकि एक अन्य व्यक्ति को देखने से बता सकते हैं। इधर सिमरी थाना क्षेत्र के सोभन से  नवालिग लड़की के अपहरण कर लेने को लेकर अपहृता के पिता मब्बी थाना के भलनी निवासी राहुल कुमार, बिनोद दास, कुसुम देवी,रेणु कुमारी के खिलाफ सिमरी थाने मे प्राथमिकी दर्ज कराया है। आवेदन मे बताया की मेरी पत्नी अपने पुत्री के साथ 25मार्च को ननिहाल सोभन गांव आई थी। जब वह रात मे शौच के लिए निकली तो  सभी आरोपितों ने जबरन ऑटो मे बैठाकर अपहरण कर लिया।थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने बताया की प्राथमिकी दर्ज कर मामले की पड़ताल की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.