पश्‍च‍िम चंपारण, जासं। बेतिया-अरेराज मुख्य पथ में जगदीशपुर गौतम टीवीएस एजेंसी के समीप शनिवार की शाम ट्रक और टेम्पो की टक्कर हो गई। जिसमें टेम्पो पर सवार एक महिला की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतिका की पहचान मझौलिया थाना क्षेत्र के बथना तिरवाह निवासी बथना तिरुवाह निवासी रैफुल मियां की पत्नी जायदा खातून (60) के रूप में की गई है।

वहीं जख्मी में रैफुल मियां (65), पहाड़पुर पीएचसी की एएनएम आशा देवी (50), जगदीशपुर के जमुनिया दक्षिण टोला निवासी बिगु राम (55), नगर के बसवरिया जगदम्बा नगर निवासी टेम्पो चालक मो. निकू (28) गंभीर रूप में की गई है। जगदीशपुर पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक व टेम्पो को अपने कब्जे में ले लिया है। सभी घायलों का इलाज गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल में किया जा रहा है।

मृतक जायजा खातून के पति रैफुल मियां ने बताया कि वे अपने ससुराल गहिरी मिशन गए थे। गहिरी मिशन से बसवरिया निवासी मो. निकू के टेम्पो में बैठकर बेतिया बस स्टैंड वापस आ रहे थे। रास्ते में अन्य यात्री भी टेम्पो में बैठे। जैसे ही टेम्पो जगदीशपुर गौतम टीवीएस एजेंसी के समीप पहुंची, तभी बेतिया की तरफ से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने गलत साइड आकर टेम्पो में ठोकर मार दी। घटना स्थल पर ही सभी लोग गिर गए। जिसके कारण टेम्पो क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से उन्हें जीएमसीएच में भर्ती कराया है। जहां चिकित्सकों ने जायदा खातून को मृत घोषित कर दिया है।

ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत

चनपटिया। सुगौली-नरकटियागंज रेलखंड के चनपटिया के उत्तरी गुमटी के नजदीक शनिवार को ट्रेन से कटकर एक अज्ञात अधेड़ की मौत हो गई है। मौके पर जीआरपी की पुलिस पहुंच कर शव को अंत्यपरीक्षण के लिए बेतिया भेज दिया है। बताया गया कि बांद्रा अप एक्सप्रेस ट्रेन से यह घटना हुई है। शव की पहचान नहीं हो पाई है। वह पैंट शर्ट पहने हुआ था।