दरभंगा (कमतौल), जासं। कमतौल थानाक्षेत्र से बैंक गई एक महिला को अगवा कर बदमाशों ने 50 हजार रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना प्रकाश में आने के बाद पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। हालांकि, बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

बदमाशों ने महिला ग्राहक को अगवा करने के बाद अतरबेल चौक होते हुए सिमरी थानाक्षेत्र के सढ़वाड़ा चौर की ओर ले गए और सुनसान जगह पर महिला को कार से नीचे फेंक दिया। इससे महिला जख्मी भी हो गई। किसी तरह जख्मी व रतनपुर निवासी राजकुमार ठाकुर की पत्नी रुक्मिणी देवी अपने घर पहुंची। इसके बाद थाने पहुंचकर अज्ञात कार सवार बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। कहा है कि बैंक आफ इंडिया के ब्रह्मपुर शाखा से 50 हजार रुपये निकासी कर रुपये की गिनती कर रही थी।

इसी दौरान दो अज्ञात युवक पहुंचा और पूछा बैंक में नया खाता खुलता है क्या, महिला ने जवाब दिया जानकारी नहीं है । इसके बाद दोनों युवकों ने दो हजार रुपये का खुदरा लिया। इसके बाद महिला अपने घर की ओर जाने लगी । कुछ देर के बाद ब्रह्मपुर कदम चौक से थोड़ा आगे बढऩे पर बजरंग चौक के पास अचानक उसके पास कार आकर रूकी और उसके अंदर से वहीं दोनों युवक बाहर निकले और अचानक कार में उठाकर बैठा दिया। हल्ला करने पर मारपीट किया । इस दौरान उसके मुंह को कपड़ा से बांध दिया । रास्ते में 50 हजार रुपये और मोबाइल छीनकर सढ़वाड़ा की ओर ले गए और सुनसान जगह पर कार से नीचे फेंक दिया । थानाध्यक्ष व प्रशिक्षु डीएसपी सर्वेश चंद्र ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है । सीसी कैमरे को खंगाला जा रहा है। बहुत जल्द मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Edited By: Dharmendra Kumar Singh