Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर: पारू में MLC के वाहन की ठोकर से महिला की मौत, विरोध में चार घंटे सड़क जाम

अमित शाह की वैशाली सभा में जा रही विधान पार्षद की गाड़ी ने एक महिला को ठोकर मार दी। इसमें देवरिया के एक महिला की मौत हो गई। मृतका के परिजन को दिया मुआवजा।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 08:25 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 08:25 PM (IST)
मुजफ्फरपुर: पारू में MLC के वाहन की ठोकर से महिला की मौत, विरोध में चार घंटे सड़क जाम
मुजफ्फरपुर: पारू में MLC के वाहन की ठोकर से महिला की मौत, विरोध में चार घंटे सड़क जाम

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। देवरिया थाना के देवरिया खड़वार टोला निवासी 55 वर्षीय संपतिया देवी (पति स्व.किशुन महतो) की मौत वाहन की ठोकर से देवरिया- साहेबगंज स्टेट हाईवे पर हो गई।  घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने टायर जलकर एसएच 74 को जाम कर दिया। मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने बताया कि महिला सड़क पार कर रही थी। इसी बीच साहेबगंज की ओर से आ रहे वाहन की ठोकर से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि उसकी पुत्री विद्या देवी घायल हो गई जिसे पारू पीएचसी में भर्ती कराया  गया।

loksabha election banner

 सूचना पर पहुंचे दारोगा रामानंद यादव और सुनील कुमार ने लोगों को समझाने की कोशिश की, मगर लोगों ने एक न सुनी। तब पंचायत के पूर्व मुखिया विनोद कुमार, सामाजिक कार्यकर्ता शंभू साह, पंसस विजय साह, जयप्रकाश यादव ने लोगों को समझा कर मामला शांत कराया।

अमित शाह की सभा में जा रही गाड़ी ने मारी ठोकर

ग्रामीणों ने बताया कि सफारी गाड़ी एक विधान पार्षद की है जो वैशाली सभा में जा रही थी। घटना के बाद भाग रहे गाड़ी को स्थानीय गोलंबर के पास लोगों ने घेर लिया। तब तक सुरक्षा गार्ड एमएलसी को बस पर चढ़ाकर सुरक्षित सभास्थल की ओर निकल गए। इधर, मौत से आक्रोशित परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से मुआवजा राशि को लेकर जमकर बवाल काटा।

आपदा प्रबंधन कोष से चार लाख का चेक

सूचना पर पारू बीडीओ संजय कुमार सिन्हा व सीओ ललित कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास करने लगे, मगर लोग मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। तब बीडीओ ने पारिवारिक लाभ योजना के अंतर्गत  20 हजार रुपये व सीओ ने आपदा प्रबंधन कोष से चार लाख का चेक मृतक के पौत्र दीपक को सौंपा जिसके बाद सड़क जाम हटा लिया गया। इसके बाद पुलिस ने शव को  पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। जाम से पांच किमी तक वाहनों की कतार लगी रही जिसमें आधा दर्जन पर्यटक बसें भी फंस गईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.