मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। माड़ीपुर सर्किट हाउस के समीप बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से सोने की चेन छीन ली। इस दौरान महिला जख्मी हो गई। महिला ने बदमाशों को पहचान ली। इसके बाद स्कूटी से पीछा कर कुछ ही दूरी पर दोनों बदमाशों को पकड़ा। शोरगुल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी। गुस्साए लोगों ने दोनों की धुनाई कर दी। सूचना मिलने के बाद काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाकर शांत कराया। इसके बाद पकड़े गए दोनों आरोपितों को हिरासत में लिया।

तहकीकात में जुटी पुलिस

पुलिस का कहना है कि दोनों से पूछताछ व सत्यापन के साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है। बताया गया कि माड़ीपुर सर्किट हाउस इलाके की अभिलाषा सिंह गुरुवार की दोपहर पिता के साथ रेडक्रास स्थित एसबीआइ में उनका जीवन प्रमाण पत्र देने गई थी। महिला गृहिणी है, पहले निजी कंपनी में काम करती थी। कहा कि बैंक से लौटने के क्रम में सर्किट हाउस के गेट के समीप हाईस्पीड बाइक सवार दो बदमाश आए और उनके गले से सोने की चेन छीन ली। पकड़े गए बदमाशों की पहचान दीवान रोड बसंती लेन और सादपुरा मिल्की टोला निवासी के रूप में हुई है। महिला का कहना है कि ये दोनों बदमाश छाता चौक से ही उनका पीछा कर रहे थे।

घटना के बाद पुलिस आसपास में लगे सीसी कैमरे को खंगाल रही है, ताकि पकड़े गए बदमाशों के विरुद्ध ठोस साक्ष्य मिलने के बाद दोनों को गिरफ्तार किया जा सके। हिरासत में लिए गए आरोपितों के पास से चेन नहीं मिली है। पुलिस पूछताछ में एक आरोपित ने अपने को रेलवे का कर्मचारी और दूसरे ने कलमबाग रोड स्थित एक दुकान का कर्मचारी बताया है। बहरहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। काजीमोहम्मदपुर थानाध्यक्ष दिगंबर कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। हिरासत में लिए गए दोनों के पूर्व रिकार्ड को खंगाला जा रहा है, ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके।

Edited By: Dharmendra Kumar Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट