Move to Jagran APP

नहीं थम रही बेटियों पर हिंसा, अब मुजफ्फरपुर में दुष्कर्म में विफल होने पर युवती को जलाया Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर के अहियापुर क्षेत्र में हुई घटना एसकेएमसीएच में कराया गया भर्ती। पुलिस ने स्वजन का दर्ज किया बयान एक युवक पर लगाया आरोप।

By Murari KumarEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 09:06 PM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 10:56 PM (IST)
नहीं थम रही बेटियों पर हिंसा, अब मुजफ्फरपुर में दुष्कर्म में विफल होने पर युवती को जलाया Muzaffarpur News
नहीं थम रही बेटियों पर हिंसा, अब मुजफ्फरपुर में दुष्कर्म में विफल होने पर युवती को जलाया Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। अहियापुर क्षेत्र में शनिवार शाम दुष्कर्म में विफल होने पर युवती को जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया गया। गंभीर हालत में युवती को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां स्थिति नाजुक होने पर रविवार की शाम स्वजन ने उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। मेडिकल ओपी प्रभारी सुमन झा ने स्वजन का बयान दर्ज किया है। इस मामले में राजा कुमार को आरोपित बनाया गया है। 

loksabha election banner

 स्वजनों ने बताया कि घर में युवती के साथ उसकी बड़ी बहन का एक बच्चा व बच्ची थी। किसी बड़े सदस्य के नहीं होने पर राजा कुमार घर में घुस आया। छत पर बैठी युवती के पास पहुंचकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करते हुए शोर मचाने पर युवती के शरीर पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। 

वारिसनगर में जिंदा जलाई गई महिला 

बता दें कि चार दिन पूर्व समस्‍तीपुर से भी इस तरह की घटना सामने आई थी। बताया गया कि जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र की गोही पंचायत अंतर्गत देसरिया चौर स्थित तंबाकू के खेत के समीप स्थित सड़क से युवती का अधजला शव मिला। थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार दल-बल के साथ वहां पहुंचे। बताया कि युवती नवविवाहित तथा उम्र लगभग 20-22 वर्ष लग रही। अन्यत्र हत्या कर यहां जलाया गया है। मुंह में कपड़ा डालकर यहां लाकर जला दिया गया है। घटनास्थल के पास न तो हाथापाई का निशान है और न ही किसी गाड़ी का। शव की पहचान नहीं हो पाई है। उसके हाथ में दुल्हन वाले कंगन व चूड़ियां भी हैं। पैर आलता से रंगे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: 

रिश्ते तार-तार: कलयुगी भाई ने घर से अगवा कर नौ साल की बहन से किया दुष्कर्म Muzaffarpur News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.