मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मोतीपुर थाना क्षेत्र के नरियार नवादा गांव स्थित वार्ड सदस्य राजकिशोर सहनी के घर पर गुरुवार की रात पुलिस ने छापामारी कर 240 बोतल शराब बरामद की। वहीं एक धंधेबाज को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया। इस मामले में पुलिस ने राजकिशोर सहनी, दिनेश सहनी, शत्रुघ्न सहनी, राजीव सहनी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। गिरफ्तार शत्रुघ्न सहनी को पुलिस ने जेल भेजा है।

 थानाध्यक्ष अनिल कुमार के नेतृत्व मेंं वार्ड सदस्य राजकिशोर सहनी के घर पर छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस को महिलाओं के विरोध का सामना करना पड़ा। तलाशी के क्रम में पलंग के नीचे से 240 बोतल शराब बरामद की गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

  उधर, शुक्रवार शाम मोरसंडी में थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस ने कैलाश राय के बथान में छापामारी की। इस दौरान वहां जमीन के अंदर छिपाकर रखी गईं 430 बोतल शराब बरामद की गई। पुलिस धधेबाज की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। छापेमारी में थानाध्यक्ष के साथ पुअनि महेशवर मंडल, चौकीदार भोला राम, नवल राय, एसपीओ राजेश राय, मिथलेश कुमार सहित शस्त्र बल शामिल थी। 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस