मुजफ्फरपुर, जेएनएन। गायघाट थाना क्षेत्र के धोबौली गांव में एक युवक की मौत हो गई। आरोप है कि पत्नी ने बहन और जीजा के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी गई है। फिलहाल, अभी पुलिस में शिकायत नहीं की गई है। गांव में भी चर्चाओं का बाजार गर्म है। मृतक धोबौली के राज कुमार सहनी का पुत्र देवेंद्र सहनी (32) बताया गया है। 

यह है पूरा प्रकरण

 मृतक की दादी चमेली देवी ने बताया कि उसकी पत्नी रंगीला देवी एक साल से पीयर थाना क्षेत्र के बलिगामा विष्णुपुर गांव स्थित मायके तथा धोबौली के दूसरे टोला में रह रही बहन के यहां रहती थी। चार महीना पूर्व वह मायके से किसी के साथ भाग गई थी। शुक्रवार की सुबह धोबौली गांव में बहन के यहां आई। इस पर देवेंद्र उसे बुलाने गया था। इसी बीच पत्नी ने बहन सुनीता देवी और जीजा हृदय सहनी के साथ मिलकर उससे मारपीट की। मौत के बाद शव को देर रात घर पर रखकर भाग गए।  

 मृतक के माता-पिता व भाई लखनऊ में मजदूरी करते हैं। देवेंद्र पत्नी को लखनऊ में अपने साथ रखना चाहता था, लेकिन उसने वहां जाने से इन्कार कर दिया। इससे दोनों के बीच अनबन रहती थी। मृतक के सात वर्ष की लड़की व चार वर्ष का लड़का है।

विलंब से पहुंची पुलिस

 मृतक के परिजनों ने अभी कोई शिकायत थाने में दर्ज नहींं कराई है। ग्रामीणों का आरोप है कि गायघाट पुलिस को घटना की सूचना देने के बाद भी विलंब से पहुंची। प्रभारी थानाध्यक्ष प्रेम किशोर यादव ने बताया कि गांव में आत्महत्या और हत्या की चर्चा ग्र्रामीण कर रहे हैं। शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के परिजन ने कोई आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस