Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में साली के घर से फुर्र हुई पत्नी, देवर बनकर दो दिन साथ रहा प्रेमी और कर दिया कांड

दो बच्चों की मां को प्रेमजाल में फंसाकर भगाया देवर बन पत्नी के साथ उसकी बहन के घर पहुंचा दो दिनों के बाद साथ लेकर हुआ फरार आरोपित युवक भी शादी-शुदा व एक बच्ची का पिता पुल‍िस मामले की जांच कर रही है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 09:45 PM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 09:45 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में साली के घर से फुर्र हुई पत्नी, देवर बनकर दो दिन साथ रहा प्रेमी और कर दिया कांड
मुजफ्रफरपुर में दो बच्‍चों की मां प्रेमी संग फरार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं।  दो बच्चों की मां को उसकी बहन के यहां से कथित देवर भगाकर ले गया। इसकी जानकारी तब मिली जब पति ने पत्नी की खोज खबर के लिए उसकी बहन के यहां फोन किया। पति ने अपने कथित भाई के विरुद्ध नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। कहा है कि उसका कोई छोटा भाई नहीं है। प्रेम कहानी की अनोखी घटना हैरना करने वाला। पीडि़त पति ने पुलिस को बताया कि 31 अप्रैल को उसकी पत्नी बच्चों के साथ छपरा गांव स्थित अपनी बहन के घर गई थी। वहां पहुंचने पर पत्नी से बातचीत हुई। उसने एक सप्ताह में लौट आने की बात कही। बाद में जब पत्नी की बहन से बातचीत हुई तो उसने बताया कि उसके साथ अप्पू नाम का एक युवक आया था। वह खुद को देवर बता रहा था। दो दिन यहां साथ रहा। इसके बाद वह बच्चों सहित उसकी पत्नी को अपने साथ ले गया। जब अप्पू के संबंध में जानकारी जुटाई तो वह भी शादी-शुदा व एक बच्ची का बाप निकला। उसके किराये के मकान पर जाकर जब उसकी पत्नी को सारी बात बताई तो उसने कहा जो करना है कर लो। उसे कोई मतलब नहीं। शनिवार को नकुलवा चौक के निकट बाइक से उसकी पत्नी व आरोपित युवक दिखा। उसे रोककर जब पूछताछ की तो दोनों ने उसके साथ मारपीट की और भाग गए। नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही महिला को बरामद कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

नाबालिग से दुष्कर्म कर वीडियो बनानेवाले दे रहे धमकी

दरभंगा । मब्बी ओपी क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से दुष्कर्म करने व वीडियो बनाकर भेजने के मामले में आरोपित अब पीडि़ता के स्वजन को केस उठाने की धमकी दे रहे हैं। इसको लेकर पीडि़त पक्ष काफी डरे सहमे हैं। मामले को लेकर पीडि़ता ने एसएसपी को आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। कहा है कि दुष्कर्म करने वाले आरोपित नवल यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लेकिन, अन्य आरोपित अब भी फरार चल रहे हैं। उन लोगों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है। सभी गांव में रह रहे हैं। बार-बार केस उठाने और समझौता करने का दबाव दे रहे हैं। बता दें कि सात जुलाई को पीडि़ता के साथ पड़ोसी नवल यादव ने दुष्कर्म किया और वीडियो बनाया। जब मामले की शिकायत लेकर आरोपित के घर पीडि़ता और उसके स्वजन पहुंचे तो आरोपित सहित उसके पिता शंभू यादव, भाई देवराज और गुलाब ने मारपीट की । केस नहीं करने की धमकी दी। चेतावनी के रूप में दुष्कर्म का वीडियो पीडि़ता के स्वजन के मोबाइल पर भेज दिया। कहा- केस करोगे तो इसे इंटरनेट पर वायरल कर देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.