मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। बिहार के मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर चौक के समीप एक होटल के कमरा नंबर-103 में पंखे से प्लास्टिक की रस्सी के सहारे लटक कर दंपती ने खुदकशी कर ली। सूचना मिलते ही सदर थानेदार मो.सुजाउद्दीन मौके पर पहुंचे।
मजिस्ट्रेट के रूप में मुशहरी सीओ के समक्ष कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो दोनों शव एक साथ लटके पाए गए। कमरे की तलाशी में आधार कार्ड, रेल टिकट और पैन कार्ड मिले। प्रारंभिक छानबीन में उनकी पहचान पश्चिम बंगाल के रामपुरा मोहनपुर, मेदनीपुर के सपन पायरा और खुकुमानी पायरा के रूप में हुई। आधार कार्ड पर उनके नाम पति-पत्नी के रूप में दर्ज हैं। मामले में बंगाल पुलिस से संपर्क साधा गया है।
छह सौ में लिया था कमरा
होटल, आनंद गेस्ट हाउस के मालिक रिटायर्ड डीएसपी विपिन कुमार सिंह ने पुलिस को बताया कि दोनों शुक्रवार की शाम यहां पहुंचे थे। छह सौ रुपये में कमरा बुक कराया। मैनेजर रवि से रजिस्टर में युवक ने गर्भवती पत्नी के  इलाज कराने की बात लिखवाई थी।
बैग और मोबाइल बरामद
कमरे से दो बैग, नकदी और दो मोबाइल भी बरामद हुए। लेकिन, सुसाइड नोट नहीं मिला। होटल प्रबंधक रवि और राहुल को पूछताछ के लिए पुलिस खोज रही थी। लेकिन, संपर्क नहीं हो सका था।
मुख्य दरवाजे को किया बंद
जांच की प्रक्रिया पूरी होने तक पुलिस ने होटल के मुख्य दरवाजे को बंद करा दिया। ताकि, कोई बाहरी व्यक्ति भीतर नहीं प्रवेश कर सके। इससे पूर्व दूसरे कमरों के ग्राहक धीरे-धीरे निकल गए। 


मैनेजर ने लाकर दिया साबुन
पूछताछ में पता लगा कि होटल पहुंचने के बाद दोनों बाहर निकले थे। थोड़ी देर बाद लौट आए और स्नान करने की बात कही। मैनेजर ने ही साबुन लाकर दिया। उसके बाद मच्छर भगाने के लिए रात 11 बजे ऑलआउट देने गए। उस वक्त वे हंसी-खुशी आपस में बातें कर रहे थे। शनिवार को दोपहर तक कमरे से किसी के नहीं निकलने पर मैनेजर को संदेह हुआ। उसने दरवाजा खटखटाया। लेकिन, कोई जबाव नहीं मिला। तब पुलिस को सूचना दी गई।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021