Move to Jagran APP

साले की शादी में पत्नी को डांस करने से रोका तो हो गई हत्‍या, ब‍िहार में चौंकाने वाली घटना

Sheohar Crime News साले की शादी में डांस से मना करने पर नाराज पत्नी ने भाई के साथ मिलकर पति को मार डाला शादी में शामिल होने पहुंचे सीतामढ़ी के युवक का मिला शव। पुरनहिया थाना क्षेत्र के हथिसार गांव में चिमनी के पास मिला युवक का क्षत-विक्षत शव।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 10:05 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 10:05 PM (IST)
साले की शादी में पत्नी को डांस करने से रोका तो हो गई हत्‍या, ब‍िहार में चौंकाने वाली घटना
डांस करने से मना करने पर कर दी पति‍ की हत्‍या। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

शिवहर,जासं। जिले के पुरनहिया थाना क्षेत्र के हथिसार गांव में साले की शादी में डांस करने से मना करने पर नाराज पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर पति की ही हत्या कर दी। वहीं साक्ष्य छिपाने के लिए शव को फेंक दिया। हैरत की बात यह कि, पत्नी ने ही शव की भी पहचान की। पुरनहिया थाना के हथिसार गांव का है। गांव से सटे चिमनी के पास से शुक्रवार को युवक का क्षत-विक्षत शव बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। मृतक की पहचान सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज थाना के हरपुर कला गांव निवासी सरोज पासवान (28) के रूप में उसकी पत्नी गीता देवी द्वारा किए जाने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरोजा सीताराम सदर अस्पताल भेज दिया है।

loksabha election banner

घटना की बाबत मृतक के पिता सुकराती पासवान के बयान पर पुरनहिया थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। जिसमें मृतक की पत्नी और भाई समेत सात लोगों को आरोपित किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। स्थानीय पुलिस ने तत्काल आरोपितों का नाम बताने से परहेज रखा है। जबकि, एसपी अनंत कुमार राय ने बताया कि सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज थाने के हरपुर कला निवासी सरोज पासवान 25 मई को पुरनहिया थाना के हथिसार गांव स्थित अपने ससुराल में शादी समारोह में भाग लेने आया था। उसके बाद से लापता था। शुक्रवार को उसका शव मिला है। मृतक के पिता ने पत्नी और साला समेत सात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

बताया गया हैं कि 25 मई को हथिसार गांव में सरोज पासवान के साले की शादी थी। शादी में भाग लेने के लिए वह अपने घर से ससुराल आया था। इसके बाद से वह लापता था। मृतक के स्वजनों ने बताया कि शादी समारोह के दौरान उसकी पत्नी गीता देवी भी डांस कर रही थी। पति ने पत्नी को डांस करने से रोका। इससे पत्नी नाराज हो गई। बाद में दोनों के बीच विवाद हुआ। इसके बाद से वह लापता था। बताया कि विवाद के बाद पत्नी ने भाई और अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और शव को फेंक दिया। शुक्रवार को उसका शव गांव से सटे चिमनी के पास मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.