Move to Jagran APP

जब 52 लाख रुपये वापस नहीं कर सका व्यवसायी तो रच डाला यह 'खेल' Muzaffarpur News

देनदारी से बचने के लिए यह खुद ही भूमिगत हो गया था बांके साह इलाके के व्यवसायी तेज नारायण जायसवाल। परिजनों ने किया था अपहरण का नाटक।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 02:45 PM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 02:45 PM (IST)
जब 52 लाख रुपये वापस नहीं कर सका व्यवसायी तो रच डाला यह 'खेल' Muzaffarpur News
जब 52 लाख रुपये वापस नहीं कर सका व्यवसायी तो रच डाला यह 'खेल' Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। व्यवसायी तेज नारायण जायसवाल के अपहरण की कहानी दिन-ब-दिन नया मोड़ लेती जा रही है। इस मामले की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, एक नई कहानी सामने आ रही है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि तेज नारायण का अपहरण नहीं हुआ बल्कि 52 लाख की देनदारी से बचने के लिए यह खुद ही भूमिगत हो गया और अपहरण का नाटक परिजनों ने किया।

loksabha election banner

गौरतलब है कि 52 लाख के गबन को लेकर नगर थाना क्षेत्र के बांके साह इलाके के व्यवसायी तेज नारायण जायसवाल के अपहरण का मामला उनके परिजनों ने दर्ज कराया था। पुलिस जांच में जब उसके खुद को गायब करने का मामला प्रकाश में आया तो नगर डीएसपी ने रिपोर्ट में गबन के लिए अपहरण की कहानी बनाने वाले व्यवसायी व उनके साथ अन्य की गिरफ्तारी का निर्देश दिया है।

रिपोर्ट में कहा गया कि व्यवसायी व बोचहां के बोरबारा के दिनेश राय के बीच व्यावसायिक रिश्ते थे। तेज नारायण ने तीन साल के भीतर उनसे 52 लाख रुपये लिए। लेकिन, समय पर राशि चुकता नहीं किया। बाद में चेक दिया, जिसका भुगतान नहीं होकर बाउंस हो गया। इसके बाद दिनेश ने व्यवसायी व उनकी पत्नी समेत अन्य पर मामला दर्ज कराया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.