मुजफ्फरपुर,जासं। नए साल में जनप्रतिनिधियों का नया संकल्प है। विकास के साथ कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता भी। इसके लिए कई स्तर पर वे काम भी कर रहे हैं। आगे भी इसी तरह से विकास के कार्य को आगे बढ़ाने का उन्होंने संकल्प दोहराया है। 

बभनगांवा अतरार घाट पुल का निर्माण

भूमि सुधार राजस्व मंत्री रामसूरत राय ने कहा कि बभनगांवा अतरार घाट पुल का निर्माण पहला लक्ष्य रखा गया है। इसके साथ ही राजस्व कर्मचारी की बहाली भी की जाएगी। औराई को विकास को नई सौगात मिलेगी।

कैंसर हास्पिटल के साथ चंदवारा घाट पुल की प्राथमिकता

सांसद अजय निषाद ने कहा कि नए साल में एसकेएमसीएच परिसर में तैयार कैंसर हास्पिटल को पूरी तरह से चालू कराना। इसके साथ चंदवारा घाट पर बनकर तैयार पुल के साथ एनएच 527 सी, मुजफ्फरपुर समस्तीपुर फोर लेन का निर्माण प्राथमिकता में शामिल रहेगा। आम आदमी से अपील है कि नए साल में कोरोना के कहर से बचाव को मास्क लगाएं और टीका जरूर लगवाएं।

अयोध्या की तरह विकसित हो वैशाली

सांसद वीणा देवी ने कहा कि जिस तरह से अयोध्या का विकास हुआ। उसी तरह से वैशाली भगवान महावीर की जन्मभूमि तथा भगवान बुद्ध का परिनिर्वाण स्थल है। इसका योजनाबद्ध तरीके से विकास होना चाहिए। यहां पर बाहर से पर्यटक आते हंै। इसलिए इसको पहली प्राथमिकता में लिया है।

नए साल पर चिकेन के साथ शराब बेचने की थी तैयारी, पकड़ा गया

मुजफ्फरपुर : काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने रामदयालु स्टेशन चौक के समीप ताड़ी के ठिकाने से सटे चिकेन दुकान में छापेमारी कर 17 बोतल शराब जब्त की है। इस दौरान एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसकी पहचान मुस्लिम अली उर्फ गुड्डू के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में उसने कई का नाम बताया है। कहा कि इन सभी के साथ मिलकर शराब का धंधा करता है। पुलिस का कहना है कि नए साल पर चिकेन के साथ शराब बेचने की तैयारी थी। इसी बीच गुप्त सूचना पर कार्रवाई कर उसे पकड़ा गया। पूछताछ के बाद आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

Edited By: Ajit Kumar