Move to Jagran APP

Weather Muzaffarpur Today: लो कर लो बात...आज भी झमाझम बारिश का पूर्वानुमान

Weather Muzaffarpur Today मानसून के आगमन के समय और उसके बाद बहुत कम बारिश हुई किंतु वापसी के वक्त झमाझम बारिश हो रही है। वह भी रोज। आज भी बारिश का पूर्वानुमान मौसम विभाग ने लगाया है। दोपहर बाद सक्रियता बढ़ सकती है।

By Jagran NewsEdited By: Ajit kumarPublished: Thu, 06 Oct 2022 08:15 AM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 08:15 AM (IST)
Weather Muzaffarpur Today: लो कर लो बात...आज भी झमाझम बारिश का पूर्वानुमान
हवा की दिशा में बदलाव अपेक्षित है। फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर, आनलाइन डेस्क। मौसम विभाग की ओर से जारी पूर्वानुमान की बात करें तो सुबह की स्थिति के आधार पर पूरे दिन का अनुमान नहीं कर लेने की सलाह है। दोपहर बाद और फिर शाम को मौसम में अचानक बदलाव के संकेत हैं। साफ शब्दों में कहें तो बारिश होने का खतरा अभी टला नहीं है। इस स्थिति में यदि घर से बाहर जाने की योजना हो तो पूरी तरह से तैयार होकर ही निकलें।

loksabha election banner

निम्न दबाव क्षेत्र का प्रभाव आज भी

गरुवार को अधिकतम तापमान में बढ़ोतरी की संभावना है। पूर्वानुमान रिपोर्ट के अनुसार आज अधिकतम तापमान 30 डिग्री रह सकता है। यह मंगलवार व बुधवार की तुलना में अधिक है। दोपहर बार बारिश की संभावना है। बंगाल की खाड़ी में बने निम्न दबाव का प्रभाव कुछ हद तक आज भी रह सकता है। हालांकि यहां हल्की बारिश ही होगी। इस दौरान मेघ गर्जन भी हो सकता है। मुख्य बदलाव शाम को देखने को मिलेगा। इस समय हवा की दिशा पुरवा से बदलकर पूर्व उत्तर पूर्व हो जाएगी। इसके परिणामस्वरूप हल्की से मध्यम श्रेणी की बारिश हो सकती है। आज न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहने का अनुमान है।

शिवहर जिले में गुरुवार की मौसम समान्य है। आसमान में हल्के बादल छाए हुए हैं। बादलों से पटा हैं। हवा भी बह रही है। मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में दिन में हल्की से मध्यम वर्षा की संभावना व्यक्त की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.