Move to Jagran APP

Flood in Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में बूढ़ी गंडक के जलस्तर में गिरावट, सामुदायिक किचेन को लेकर हंगामा

Flood in Muzaffarpur मंगलवार की सुबह बूढ़ी गंडक नदी का सिकंदरपुर में जलस्तर डेंजर लेबल 52.53 से 16 सेमी अधिक 52.69 मीटर दर्ज किया गया।जबकि गंडक का जलस्तर स्थिर हैं ।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 03:32 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 03:32 PM (IST)
Flood in Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में बूढ़ी गंडक के जलस्तर में गिरावट, सामुदायिक किचेन को लेकर हंगामा
Flood in Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में बूढ़ी गंडक के जलस्तर में गिरावट, सामुदायिक किचेन को लेकर हंगामा

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पिछले 12 घंटे के भीतर बूढ़ी गंडक नदी के जलस्तर में 12 सेमी की गिरावट आई है। वहीं जलस्तर खतरे के निशान के करीब आ गया है। इससे अब शहर पर छाए बाढ़ का संकट काफी हद तक टल गया है। मंगलवार की सुबह बूढ़ी गंडक नदी का सिकंदरपुर में जलस्तर डेंजर लेबल 52.53 से 16 सेमी अधिक 52.69 मीटर दर्ज किया गया। उधर, बागमती और लखनदेई नदी अब भी खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं। जबकि गंडक का जलस्तर स्थिर हैं । मुरौल के दलौल घाट में बूढ़ी गंडक नदी के खतरे के निशान से डेढ़ मीटर उपर बहने के चलते मुरौल और सकरा के इलाकों में बाढ़ से स्थिति गंभीर बनी हुई है।

loksabha election banner

सामुदायिक किचेन को लेकर एनएच 57 पर उतरे बाढ़ पीड़ित

सामुदायिक किचेन की व्यवस्था से नाराज बाढ़ पीड़ितों ने मंगलवार को अहियापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 57 पर कुछ समय के लिए आक्रोश जताना शुरू किया। बाढ़ पीड़ित सड़क जाम कर प्रदर्शन करने की तैयारी में थे, इसी बीच मौके पर पहुंची प्रशासनिक टीम ने समस्या का समाधान करा दिया। एसडीओ पूर्वी कुंदन कुमार ने सड़क जाम किए जाने की बात से इंकार किया है। कहा हैं कि जाम की सूचना के बाद अहियापुर थानाध्यक्ष और मुशहरी सीओ को मौके पर भेजा गया था। जहां सामुदायिक किचेन से संबंधित पीड़ितों की शिकायत मिली। इसका समाधान करा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.