Move to Jagran APP

समस्तीपुर और बेगूसराय जिले के दो गांव के ग्रामीणों ने एक दूसरे पर जमकर बरसाया ईंट-पत्थर, पुलिस को खदेड़ा

Bihar Crime News समस्तीपुर और बेगूसराय जिले के दो गांव के दो समुदायों ने एक दूसरे पर जमकर ईंट - पत्थर बरसाया। इतना ही नही बीच बचाव को लेकर पहुची पुलिस टीम को भी लोगो ने खदेड़ दिया ।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 04:25 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 04:25 PM (IST)
समस्तीपुर और बेगूसराय जिले के दो गांव के ग्रामीणों ने एक दूसरे पर जमकर बरसाया ईंट-पत्थर, पुलिस को खदेड़ा
बाजिदपुर-चमथा पुल पर जमा लोगों की भीड़।

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। समस्तीपुर और बेगूसराय जिले के दो गांव के दो समुदायों ने एक दूसरे पर जमकर ईंट-पत्थर बरसाया। कुछ ग्रामीणों के अनुसार एक पक्षो के द्वारा फायरिंग किए जाने की बात कही गई है । इतना ही नही बीच बचाव को लेकर पहुची पुलिस टीम को भी लोगो ने खदेड़ दिया । दोनो गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है । जानकारी के अनुसार विद्यापति नगर थाना क्षेत्र के बाजिदपुर निवासी मिथिलेश चौधरी के यहा शादी समारोह में काम करने वाली महिला सीमावर्ती जिला बेगूसराय के बछबड़ा थाना क्षेत्र के चमथा बरखुट वार्ड दो निवासी गोविंद पासवान के पत्नी देवकी देवी ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान मिथिलेश चौधरी और उनके रिश्तेदार के द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाया ।

loksabha election banner

 जिसके बाद महिला के ग्रामीण इस बात की सूचना के बाद भड़क गए । जिसजे बाद चमथा बड़ खुट सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण मिथिलेश चौधरी के घर पर लाठी डंडे से हमला बोल दिया । इस दौरान ग्रामीणो इट पत्थर भी बरसाए ।  इतना ही नही बाजिदपुर बाजार के पुल के पास बने दुकानों में भीड़ जमकर उत्पाद मचाया । हालांकि इसके बाद वाजिदपुर गांव के भी लोग भड़क गए । जिसके बाद दोनो तरफ से ईंट पत्थर बरसने लगे । हालांकि घटना की सूचना पर पहुची पुलिस टीम पर भी भीड़ ने हमला कर दिया । जिसके बाद डीएसपी दिनेश कुमार पांडये के नेतृत्व कई थानों की पुलिस मौके पर पहुचकर मामले को शांत कराया ।

 हालांकि दोनो गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है । वही मिथिलेश चौधरी ने बताया कि उनके यहां शादी समारोह थी । जिसमें काम के लिए महिला आई थी । रविवार की रात महिला अपने भतीजे के साथ मिलकर मेरे एक रिश्तेदार की दस भर सोने की जेबरात कीमत लगभग पांच लाख रुपए की चोरी कर ली थी । जो घर मे लगी सीसीटीवी  में कैद है । महिला ने पति के सामने में कुबूल भी कर ली थी जेबरात उसी ने चोरी की है । जिसके बाद मुझपर महिला के साथ मारपीट करने का झूठा आरोप लगाते हुए सैकड़ों लोग मेरे घर पर हमला बोल दिया। इस दौरान घर मे लगी सीसीटीवी के साथ अन्य समानो को तोड़ फोड़ कर दिया । मेरे घर पर फिर से ते लोग हमला कर सकते है । मुझे न्याय और सुरक्षा दी जाए ।

चमथा -बाजिदपुर पुल बना रण क्षेत्र ,पुल पर  वाहनों को भी किया क्षतिग्रस्त 

दो गांव के दो समुदायों के बीच हुए विवाद में बाजिदपुर-चमथा पुल रण क्षेत्र में तब्दीली हो गया । दोनो गांव के समुदायों ने पुल पर ही एक दूसरे पर जमकर रोड़े बसाया। इतना ही नही विवाद के दौरान पुल पर फसी चार पहिया वाहनों को लोगो ने क्षतिग्रस्त करते हुए जमकर बबाल काटा । हालांकि पुलिस की तत्परता के पश्चात मामला को समय रहते शांत कर लिया गया। नही तो बहुत बड़ी घटना घट सकती थी ।

 इस बारे में डीएसपी दलसिंहसराय दिनेश कुमार पांडेय ने कहा कि जेबरात चोरी को लेकर महिला के साथ मारपीट करने का आरोप लगाकर कुछ लोग आरोपी के घर पर हमला कर दिया था । दो गांवों के बीच किसी प्रकार का कोई विवाद नही हुआ । दोनो पक्षों से आवेदन मिलने के साथ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी । वही घटना को लेकर पुलिस के द्वारा भी असमाजिक तत्वों पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.