Move to Jagran APP

पिलखी पुल पर मारपीट-लूटपाट के खिलाफ सड़क पर उतरे ग्रामीण

मुजफ्फरपुर । सकरा थाना क्षेत्र के पिलखी पुल चौक पर रात्रि में अपराधियों द्वारा राहगीरों से मारपीट, ल

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Jun 2018 10:28 AM (IST)Updated: Sat, 09 Jun 2018 10:28 AM (IST)
पिलखी पुल पर मारपीट-लूटपाट  के खिलाफ सड़क पर उतरे ग्रामीण
पिलखी पुल पर मारपीट-लूटपाट के खिलाफ सड़क पर उतरे ग्रामीण

मुजफ्फरपुर । सकरा थाना क्षेत्र के पिलखी पुल चौक पर रात्रि में अपराधियों द्वारा राहगीरों से मारपीट, लूटपाट एवं दो महिलाओं के कपड़े फाड़ दुष्कर्म का प्रयास किए जाने के खिलाफ ग्रामीणों ने पिलखी पुल सहित मुजफ्फरपुर -पूसा मार्ग को लगभग छह घंटे तक जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो बाइक समेत एक को धर दबोचा। इस संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि मेला देख रात्रि 10 बजे बाइक से लौट रहे थे कि पहले से घात लगाकर बैठे आधा दर्जन अपराधियों ं ने उन्हें रोककर मारपीट की। पिलखी निवासी अनिल साह का मोबाइल फोन एवं दो हजार रुपये, पीयर थाना के सिमरा निवासी राजन कुमार एवं संजीत कुमार से पांच-पांच सौ रुपये व मोबाइल फोन, पिलखी निवासी धंनजय कुमार से रुपये व मोबाइल फोन, बोचहा थाना के बोलहसनपुर घाट निवासी राकेश कुमार से मोबाइल फोन एवं रुपये छीन लिया। इस संबंध में पीड़ितों ने सकरा थाना क्षेत्र के महमदपुर निवासी मोहित कुमार एवं उसके साथियों पर इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया। थानाध्यक्ष रविशंकर सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एक बुलेट व बाइक बरामद की गई। अपराधियों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

loksabha election banner

महिला को अपशब्द कहने पर पुलिस व ग्रामीणों में झड़प

सड़क जाम के दौरान पीयर थाने में पदस्थापित सिपाही द्वारा एक महिला को अपशब्द कहने पर ग्रामीण भड़क गए। पीयर थानाध्यक्ष एवं पुलिस से ग्रामीणों की झड़प हो गई। बाद में किसी तरह ग्रामीणों से सिपाही को छुड़ाया गया। इधर, स्थानीय मुखिया सीता देवी, सरपंच सहित ग्रामीणों ने सकरा थानाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपकर पिलखी पुल के समीप पुलिस पिकेट खोलने की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.