Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ाए प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पीटा

मोतीपुर थाना के साढा कन्या मध्य विद्यालय के समीप लोगों ने आपत्तिजनक हालत में प्रेमी युगल को पकड़ लिया। दोनों की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 10:26 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 10:26 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ाए प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पीटा
मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ाए प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पीटा

मुजफ्फरपुर। मोतीपुर थाना के साढा कन्या मध्य विद्यालय के समीप लोगों ने आपत्तिजनक हालत में प्रेमी युगल को पकड़ लिया। दोनों की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की परेशानी बढ़ गई है। पकड़ाई महिला चार बच्चो की मां बताई गई है। बता दें कि देर रात विद्यालय परिसर में महिला महना के एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई। लोगों ने दोनों को जमकर पीटा, फिर पुलिस ने हवाले कर दिया। भीड़ द्वारा दोनों की पिटाई का किसी ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। फिर उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में भीड़ दोनों की लात-घूंसे से पिटाई करती दिख रही है। आरोपित महना का मो. आशिक बताया गया है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि सुचना पर पुलिस मौके पर गई थी। भीड़ से मुक्त कराकर दोनों को थाने पर लाया गया। स्वजनों की सहमति के बाद दोनों को छोड़ दिया गया। चर्चा है कि पुलिस ने युवक को स्वजनों से पैसे लेकर छोड़ा है। हालांकि, पुलिस इससे इनकार कर रही है। दोनों को छोड़े जाने पर ग्रामीणों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है। रिपोर्ट तलब के अगले दिन अपहृत युवती बरामद मीनापुर थाना के पानापुर ओपी क्षेत्र से पिछले 29 मार्च से अपहृत युवती को पुलिस ने काटी थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया। मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां सीआरपीसी की धारा-164 के तहत उसका बयान दर्ज किया गया। युवती की मां की अर्जी पर सोमवार को सीजेएम कोर्ट ने उसकी बरामदगी को लेकर की गई कार्रवाई से संबंधित एसएसपी से रिपोर्ट तलब की थी। रिपोर्ट तलब के आदेश के अगले ही दिन पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया।

loksabha election banner

यह है मामला : युवती की मां ने दो अप्रैल को पानापुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें अपनी 18 वर्षीय पुत्री के अपहरण किए जाने का आरोप लगाई थी। प्राथमिकी में स्थानीय एक युवक को आरोपित बनाई थी। साढ़े तीन महीने के बाद भी जब पुलिस उसकी पुत्री को बरामद नहीं कर सकी तो उसने सीजेएम कोर्ट में अर्जी दाखिल की। इस अर्जी में उसने अपनी पुत्री को अपहर्ता से मुक्त कराने की प्रार्थना की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.