Move to Jagran APP

मधुबनी में बच्चों को यातना देने का वीडियो वायरल, सरपंच समेत दो पर केस

Madhubani news लीची तोडऩे को लेकर अरनामा गांव के दो नाबालिग बच्चों को रस्सी से बांधकर पिटाई का मामला वीडियो में बच्चों के शरीर पर चींटियों का घोंसला डालने की भी बात सामने आ रही है ।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 10:52 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 10:52 PM (IST)
मधुबनी में बच्चों को यातना देने का वीडियो वायरल, सरपंच समेत दो पर केस
मधुबनी में दो नाबालिग बच्चों को यातना देने का वाडियो वायरल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

खुटौना( मधुबनी), जासं। लौकहा थाना क्षेत्र के अरनामा गांव के दो नाबालिग बच्चों को यातना देने का वाडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। इस बाबत वासुदेवपुर पंचायत के सरपंच समेत दो लोगों पर मामला दर्ज आगे की कार्रवाई जारी है। बताया गया कि बुधवार को अरनामा के दो बच्चों ने विशनपुर निवासी सरपंच उपेंद्र यादव के पेड़ से कुछ लीची तोड़ ली। सूचना के बाद सरपंच ने दोनों बच्चों को पकड़ लिया। इसके बाद दोनों की रस्सी से बांधकर पिटाई की गई। इस दौरान किसी ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो में बच्चों के शरीर पर चींटियों का घोंसला डालने की भी बात सामने आ रही है। बच्चे चिल्लाकर मदद की गुहार लगा रहे थे। मगर किसी को दया नहीं आई।

loksabha election banner

वीडियो में बच्चों को बचाने की बजाय एक महिला के हंसने की आवाज भी सुनाई पड़ रही थी। घटना से पीडि़त एक बालक के पिता ने थाने में आवेदन देकर सरपंच उपेंद्र यादव और उसके सहयोगी मो. शकील को नामजद किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं बच्चों को मेडिकल जांच के लिए खुटौना सीएचसी भेज दिया। घटना को लेकर इलाके में चर्चा गर्म रही। दूसरा नामजद लौकहा थाना क्षेत्र के रिटायर्ड चौकीदार का बेटा बताया गया। लौकहा थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। वायरल वीडियो के सत्यता की भी जांच हो रही है। मामले में विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी।

परसाही में ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा चोर, पुलिस को सुपुर्द

लदनियां। स्थानीय थाना क्षेत्र के परसाही चौक स्थित एक कपड़ा दुकान से गुरुवार की देर रात चोरी कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया। चोर की लोगों ने पिटाई भी की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। बताया जता है कि दुकान का एस्बेस्टस हटा कर चोर दुकान के भीतर प्रवेश कर गया और कपड़ा का बंडल चोरी कर भाग रहा था। चोर को भागते हुए लोगों ने देख लिया। शोर होने पर लोग उसके पीछे दौड़े और खदेड़ कर उसे पकड़ लिया। थानाध्यक्ष संतोष कुमार स‍िंह ने बताया कि ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा चोर हरलाखी थाना क्षेत्र के फुलहर गांव का रहने वाला मो. मंसूर बताया जाता है। उसके विरूद्ध दुकान मालिक विजय कुमार साह के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक प्रक्रिया में भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.