Move to Jagran APP

Valentine's Day: प्रपोज डे आज, मुजफ्फरपुर के युवा फिल्मी अंदाज में करेंगे इजहार-ए-मोहब्बत

Valentines Day वैलेंटाइन वीक के दूसरे दिन मनाया जाता है प्रपोज डे। युवक-युवती एक दूसरे से करते हैं प्रेम का इजहार। जब वी मेट ये जवानी है दीवानी जोधा अकबर फिल्मों में प्रेम को विभिन्न तरीकें से अभिव्यक्त करते हुए दिखाया गया है।

By Ajit kumarEdited By: Published: Mon, 08 Feb 2021 08:21 AM (IST)Updated: Mon, 08 Feb 2021 08:21 AM (IST)
Valentine's Day: प्रपोज डे आज, मुजफ्फरपुर के युवा फिल्मी अंदाज में करेंगे इजहार-ए-मोहब्बत
मॉल और सिनेमा हॉल की विशेष सजावट की गई है।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। वैलेंटाइन वीक के दूसरे दिन सोमवार को प्रपोज डे यानी इजहार दिवस मनाया जाएगा। बॉलीवुड फिल्मों के नायक और नायिका की तर्ज पर युवक-युवतियां अलग-अलग अंदाज में अपने साथी को प्रेम का इजहार करते हैं। जब वी मेट, ये जवानी है दीवानी, जोधा अकबर फिल्मों में प्रेम को विभिन्न तरीकें से अभिव्यक्त करते हुए दिखाया गया है। युवाओं पर फिल्मों का रंग चढ़ा है। मोबाइल पर प्यार का डिजिटल इजहार भी इस वर्ष ट्रेंड में है। शेर-ओ-शायरी और गुलाब की इमेज के साथ युवक-युवतियां एक दूसरे को शेयर कर इजहार कर रहे हैं। बता दें कि रविवार को युवाओं ने अपने साथियों को गुलाब देकर इस सप्ताह की शुरूआत की। सुबह से ही गुलाब की खरीदारी के लिए दुकानों पर युवाओं की भीड़ देखी गई। 30 से 50 रुपये तक का एक गुलाब बिका।

loksabha election banner

पार्कों में युवा-युवतियां करेंगे इजहार, सिनेमा हॉल व मॉल भी तैयार

युवक- युवतियों के प्रेम के इस सप्ताह को आकर्षक तरीके से मनाने के लिए शहर में जुब्बा सहनी पार्क, सिटी पार्क भी केंद्र बनेंगे। वहीं दूसरी ओर मॉल और सिनेमा हॉल की विशेष सजावट की गई है। होटल और रेस्तरां भी युवाओं को लुभाने में पीछे नहीं हैं। रेस्तरां के गेट को गुलाब की पंखुरियों से आकर्षक ढंग से सजाया गया है। वहीं कई रेस्तरां कपल्स इंट्री पर ऑफर भी दे रहे हैं। कई रेस्तरां में टेबल की बुकिंग हो रही है तो कई जगह विशेष केबिन का प्रबंध किया गया है।

गोल्डेन रिंग भी मार्केट में, स्मार्ट वॉच की डिमांड

प्रेम का इजहार करने के तरीके अलग-अलग होते हैं। कोई गोल्डेन ङ्क्षरग देकर अपने इस दिन को खास बनाना चाहता है तो कोई स्मार्ट वॉच देकर। आर्टिफिशियल गुलाब, चॉकटलेट, बुके, टैडी बियर भी विभिन्न दुकानों में सजे हुए हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.