Move to Jagran APP

निजी अस्पताल में मरीजों को भर्ती नहीं करने पर हंगामा, सड़क जाम

जूरन छपरा स्थित एक निजी अस्पताल में मरीजों को भर्ती नहीं करने पर उनके स्वजनों ने जमकर हंगामा किया। मरीज को जूरन छपरा मुख्य मार्ग पर रखकर स्वजनों ने सड़क जाम व प्रदर्शन किया। इस दौरान पूरी तरह अफरातफरी का आलम रहा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 01:43 AM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 01:43 AM (IST)
निजी अस्पताल में मरीजों को भर्ती नहीं करने पर हंगामा, सड़क जाम
निजी अस्पताल में मरीजों को भर्ती नहीं करने पर हंगामा, सड़क जाम

मुजफ्फरपुर । जूरन छपरा स्थित एक निजी अस्पताल में मरीजों को भर्ती नहीं करने पर उनके स्वजनों ने जमकर हंगामा किया। मरीज को जूरन छपरा मुख्य मार्ग पर रखकर स्वजनों ने सड़क जाम व प्रदर्शन किया। इस दौरान पूरी तरह अफरातफरी का आलम रहा। लोग जमकर अस्पताल और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। इस दौरान लोगों का आक्रोश चरम पर था। सूचना पर पहुंची ब्रह्मपुरा थाना की पुलिस ने आक्रोशित स्वजनों को समझाकर शात कराया। अस्पताल में भर्ती करने से इन्कार करने पर स्वजन मरीजों को घर ले गए। जाम व प्रदर्शन करने वालों में मझौलिया, खबड़ा, पताही व भगवानपुर के मरीजों के स्वजन शामिल थे। बताया कि करीब आधा दर्जन मरीजों की गंभीर स्थिति को देखते हुए स्वजन भर्ती कराने के लिए जूरन छपरा के एक निजी अस्पताल लाए थे। संक्रमित होने के कारण अस्पताल प्रबंधन ने मरीजों को भर्ती करने से इन्कार कर दिया। मझौलिया के मो. नौशाद ने बताया कि उसके रिश्तेदार मो. इरफान की डेढ़ साल से जूरन छपरा स्थित एक निजी अस्पताल में डायलिसिस कराई जा रही है। इसकी आवश्यकता होने पर शनिवार सुबह वे लोग उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे थे। अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि जिला प्रशासन ने नए मरीज को भर्ती करने पर रोक लगाई गई है। जिला प्रशासन की अनुमति के बाद ही वे किसी मरीज को भर्ती कर सकते हैं। स्वजनों की मिन्नत का भी कोई असर नहीं पड़ा। कुछ मरीजों के स्वजनों ने जिला प्रशासन के अधिकारियों से बातचीत का प्रयास किया, लेकिन कोई ठोस नतीजा नहीं निकला।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.