Move to Jagran APP

सांसद के काफिले की गाड़ी से युवक की मौत पर शिवहर में हंगामा, शिवहर-पिपराही-चंपारण स्टेट हाइवे जाम

नाराज लोगों ने शिवहर-पिपराही-चंपारण स्टेट हाईवे को पिपराही चौक के पास जाम कर किया प्रदर्शन। टायर जलाकर जगह-जगह की आगजनी शासन-प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी। मुआवजा और कार्रवाई की मांग पर अड़े लोग पुलिस कर रही समझाने का प्रयास।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 11:11 AM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 11:46 AM (IST)
सांसद के काफिले की गाड़ी से युवक की मौत पर शिवहर में हंगामा, शिवहर-पिपराही-चंपारण स्टेट हाइवे जाम
इलाज के लिए ले जाने के क्रम में रास्ते में हुई थी मौत। फोटो: जागरण

शिवहर, जासं। पिपराही थाना क्षेत्र के दोस्तिया चौक के पास बुधवार की शाम सड़क हादसे में हुई युवक मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने गुरुवार की सुबह शिवहर-पिपराही-चंपारण स्टेट हाईवे को पिपराही चौक के पास जाम कर प्रदर्शन किया। साथ ही जगह-जगह टायर जलाकर आगजनी की। लोगों ने शासन-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर आक्रोश जताया। सांसद के काफिले में शामिल वाहन की ठोकर से मौत का आरोप लगाते हुए कार्रवाई और मुआवजे की मांग पर लोग अड़े हुए है। पिपराही और अनुसूचित जाति -जनजाति थाना समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने में लगी है। लेकिन, लोग नहीं मान रहे है। इधर, प्रदर्शन की वजह से स्टेट हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई है। वहीं, वाहनों का परिचालन और लोगों का आवागमन पूरी तरह बाधित है।

loksabha election banner

बताते चलें कि, पिपराही थाना क्षेत्र के दोस्तिया चौक के पास बुधवार की शाम काफिले में शामिल अज्ञात चारपहिया वाहन की ठोकर से चालक और सवार समेत दो युवक जख्मी हो गए थे। घटना के बाद चालक चारपहिया वाहन लेकर भाग निकला। स्थानीय लोगों ने घायल पिपराही निवासी जोखन भगत के पुत्र रौशन कुमार (25) व पिपराही निवासी नंदलाल साह के पुत्र विवेक कुमार (28) को सरोजा सीताराम सदर अस्पताल पहुंचाया। सदर अस्पताल से दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने श्री कृष्ण मेडिकल कालेज एवं अस्पताल मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया था। इलाज के लिए ले जाने के क्रम में रास्ते में बुधवार की रात पिपराही निवासी जोखन भगत के पुत्र रौशन कुमार (25) की मौत हो गई। जबकि, नंदलाल साह के पुत्र विवेक कुमार (28) का एसकेएमसीएच में गंभीर स्थिति में इलाज जारी है। स्वजनों का आरोप हैं कि, बुधवार की शाम पिपराही से गुजर रहे सांसद के काफिले में शामिल चारपहिया वाहन की ठोकर से हदसा हुआ है। इंटरनेट मीडिया पर जब यह खबर फैली तो सांसद के निजी सचिव पप्पू कुमार ने इसका खंडन किया। बताया कि, सांसद के काफिले में शामिल किसी भी वाहन से किसी को ठोकर नहीं लगी है। इधर, रौशन की मौत के बाद गुरुवार की सुबह स्वजन समेत ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया। नाराज लोग सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.