मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बेखौफ बदमाशों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े बनारस बैंक चौक पर दुकानदार से 99 हजार तीन सौ रुपये छीन लिए। घटना को अंजाम देकर बाइक सवार दो बदमाश पक्की सराय की तरफ भाग निकले। भीड़ वाली जगह पर दोपहर एक बजे हुई घटना से अफरातफरी मच गई। नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। आसपास लगे सीसी कैमरे के फुटेज खंगाले। मिठनपुरा स्थित एसबीआइ में भी फुटेज खंगाले, लेकिन बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी। पीडि़त चंचल कुमार राणा ने बताया कि वे बालूघाट के रहनेवाले हैं। 10 साल से बनारस बैंक चौक पर स्टेशनरी की दुकान है।

बैग को साइकिल में टांगकर निकले थे

उन्होंने एक परिचित से काम के सिलसिले में कर्ज ले रखा था। इसे लौटाने के लिए शुक्रवार को मिठनपुरा स्थित एसबीआइ की शाखा से 93 हजार रुपये कैश निकालकर बैग में रखे। इसमें पहले से 6300 रुपये थे। बैग को साइकिल के हैंडिल में टांगकर दुकान जाने को निकले। 

साइकिल में मारी टक्कर

आशंका जताई जा रही है कि बैंक से ही बदमाशों ने पीछा करना शुरू कर दिया था। बनारस बैंक से पहले दोनों बदमाश उन्हें ओवरटेक कर निकले। फिर कुछ दूर आगे बढऩे के बाद बाइक पीछे घुमाकर लाए और दुकानदार की साइकिल में टक्कर मार दी। उनके गिरते ही पीछे बैठे बदमाश ने कूदकर बैग झपट लिया। बैग का फीता टूटकर वहीं गिर गया। पीडि़त ने कहा कि दोनों बदमाशों की उम्र 28-30 साल के बीच होगी। चहरे खुले थे। लाल रंग की बाइक पर सवार थे। बताए गए हुलिए के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस