Move to Jagran APP

अनियंत्रित ट्रक ने पेड़ के नीचे बैठे सात लोगों को रौंदा, दो की मौत East Champaran News

जख्मी पांच लोगों का शहर के निजी अस्पतालों में चल रहा इलाज एक की हालत नाजुक। चौराहे पर काफी देर तक मची रही अफरा-तफरी नाराज लोग उतरे सड़क पर।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 06 Jul 2019 06:56 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jul 2019 06:56 PM (IST)
अनियंत्रित ट्रक ने पेड़ के नीचे बैठे सात लोगों को रौंदा, दो की मौत East Champaran News
अनियंत्रित ट्रक ने पेड़ के नीचे बैठे सात लोगों को रौंदा, दो की मौत East Champaran News

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। पूर्वी चंपारण जिले के तुरकौलिया प्रखंड मुख्यालय के मुख्य चौक के समीप शनिवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने तेज धूप के कारण बरगद के पेड़ के नीचे बैठे सात लोगों को रौंद दिया। दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घायलों को गंभीर स्थिति में शहर के निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद चालक ट्रक से कूद कर भाग निकला। मरनेवालों में तुरकौलिया थानाक्षेत्र के शंकर सरैया परसौना निवासी सगीर मियां (65) व चिरैया थाना के करमवा निवासी नवल पासवान का पुत्र उज्जवल कुमार शामिल हैं।

loksabha election banner

 उज्जवल अपने नाना तुरकौलिया चौक निवासी महेश पासवान के यहां रहकर पढ़ता था। घायलों में तुरकौलिया चौक निवासी लक्षमण पासवान, उनका पुत्र सोनू पासवान, अनिल पासवान, कवलपुर निवासी योद्धा पासवान व पिपरिया निवासी कयूम अंसारी शामिल हैं। सोनू पासवान के दोनों पैर टूट जाने के कारण उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। शेष घायलों की स्थिति स्थिर है।

 घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने थोड़ी देर के लिए मुख्य मार्ग जाम कर दिया। लेकिन, स्थानीय लोगों व थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्रा की सूझबूझ से जाम हटाया गया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वाहन पर मिले कागजात के आधार पर मालिक की भी खोज की जा रही है।

 बताया गया है कि कि गर्मी से राहत के लिए चौराहे पर पेड़ की छांव में स्थानीय लोग बैठे थे। अचानक से अरेराज की ओर से आ रही ट्रक रजिस्ट्रेशन संख्या बीआर 1जी/9159 के चालक ने वाहन पर से संतुलन खो दिया। ट्रक अपनी दाहिनी ओर सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंदता चला गया। चौक पर बैठे लोग वाहन को असंतुलित होता देख भागने लगे। अफरा-तफरी की स्थिति बन गई।

 यदि लोग तेजी से नहीं भागते तो कई लोगों की जान जा सकती थी। भागने के बाद भी ट्रक ने अपनी गिरफ्त में सात लोगों को लिया। उनमें से दो की मौत हो गई और पांच लोग जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक को जब्त करने के बाद वाहन के चालक और मालिक की खोज की जा रही है। समय रहते चालक की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.