Move to Jagran APP

युवती ने कोचिंग संचालक का किया यौन शोषण, अब कर रही ब्लैकमेल...बिहार के युवक ने कराई एफआइआर

Bihar Crime बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित सदर थाना क्षेत्र में प्रकाश में आया एक अलग तरह का मामला। पीड़ित ने युवती की सहेलियों पर भी गलत काम करने का आरोप लगाया है। दो माह से किराये के कमरे में रह रहे आरोपित व पीड़ित।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 02:08 PM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 02:08 PM (IST)
युवती ने कोचिंग संचालक का किया यौन शोषण, अब कर रही ब्लैकमेल...बिहार के युवक ने कराई एफआइआर
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं। बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित सदर थाना क्षेत्र में एक असामान्य तरह की घटना प्रकाश में आई है। जहां के यादवनगर इलाके के एक कोचिंग संचालक ने युवती न उनकी सहेलियों पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। बात यहीं तक नहीं है। अब वह तरह-तरह की डिमांड कर रही है। इससे परेशान पीड़ित ने पुलिस के पास एफआइआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

शादी में मिली थी युवती

पुलिस के पास दिए आवेदन में सैरया निवासी कोचिंग संचालक ने बताया है कि वह यादवनगर में ही पढ़ाने का काम करता है। तीन माह पूर्व वह अपने दोस्त की शादी में शामिल होने गया था। वहां एक युवती से उसका परिचय हुआ। कुछ ही देर में वह घुलने-मिलने लगी। उससे बात करना कोचिंग संचालक को अच्छा लगने लगा। दोनों ने आपस में एक-दूसरे का मोबाइल नंबर लिया। बाद में मुजफ्फरपुर पहुंचकर भी बातें होने लगीं। इस बीच उस युवती ने अपनी बहन को संचालक का मोबाइल नंबर दे दिया।

सहेली के साथ मिलकर किया गंदा काम

जब युवती की बहन ने कोचिंग संचालक को फोन किया तो उसने उसके साथ भी बातचीत शुरू कर दी। सबकुछ इस तरह से हो रहा था कि उसको किसी भी अनहोनी की आशंका तक नहीं हुई। आज से दो महीने पहले वह युवती भगवानपुर पहुंची। काल करके कोचिंग संचालक को बुलाया। आरोप है कि वहां उस युवती की कुछ सहेलियां पहले मौजूद थीं। युवती ने उनके सहयोग से इसका यौन शोषण किया। इतना ही नहीं। उसके बाद वह जबरन उसके साथ किराये के मकान में उसी समय से रह रही है।

मांग रही चार लाख रुपये

कोचिंग संचालक का आरोप है कि युवती ने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया है। चार लाख रुपये की मांग कर रही है। नहीं देने की स्थिति में प्रताड़ित करने की बात कह रही है। कहा है कि यदि वह चार लाख रुपये दे भी दे तो वह उसका साथ छोड़ देगी। फिर कहीं और चली जाएगी। पुलिस का कहना है कि शिकायत की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.