Move to Jagran APP

युवतियों ने थानेदार से कहा- हमने साथ जीने-मरने की खाई है कसम, अलग किया ताे... Muzaffarpur News

इंटर और मैट्रिक की छात्राएं हैं दोनों कहा-अटूट है रिश्ता। परिजन ने दिया सामाजिक बदनामी का हवाला तो बोली युवतियां-हमें कोई फर्क नहीं। जानिए पूरा मामला...

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 06 Aug 2019 08:31 PM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2019 08:31 PM (IST)
युवतियों ने थानेदार से कहा- हमने साथ जीने-मरने की खाई है कसम, अलग किया ताे... Muzaffarpur News
युवतियों ने थानेदार से कहा- हमने साथ जीने-मरने की खाई है कसम, अलग किया ताे... Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिले में अब तक युवक-युवती के बीच प्रेम संबंध के कई किस्से सामने आ चुके हैं। लेकिन, मंगलवार को एक अजीबोगरीब मामला ब्रह्मपुरा थाने आया। जिले में भी ये पहला मामला ही होगा, जब दो युवतियों ने एक-दूसरे से अलग करने पर परिजन को खुदकशी की चेतावनी दे दी। कहा कि उनका रिश्ता अटूट है। जिंदगी भर साथ रहना चाहती हैं। कोई उन्हें अलग नहीं कर सकता। मामला पश्चिम चंपारण के बेतिया की दो युवतियों का है। एक इंटर तो दूसरी मैट्रिक की छात्रा है। मैट्रिक कर रही युवती पूर्व में दो बार फेल हो चुकी है। वह फिर से तैयारी कर रही है।

loksabha election banner

 शहर में एक माह से अधिक समय से किराए के मकान में रहती हैं। परिजन को दोनों की करतूत की भनक लगी तो थानेदार विश्वनाथ राम से शिकायत की। परिजन ने कहा कि उनकी बेटियां गलत रास्ते पर चली गई हैं। कोई उन्हें बहका रहा है। थाना पर बुलाकर पूछताछ कर समझाने की बात कही। इसपर महिला पुलिस बल को भेजकर दोनों युवतियों को थाने लाया गया। इसके अलावा एक और युवती को भी लाया गया। उसने उनदोनों को पैसा से लेकर रहने और खाने का प्रबंध किया था। तीनों के परिजन भी थाने पहुंचे। 

साथ जीने-मरने की कही बात

युवतियों ने थानेदार से कहा कि दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई हैं। हम दोनों का रिश्ता अटूट है। परिजन ने सामाजिक बदनामी का हवाला दिया तो कहने लगीं, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है। लोगों का क्या है कुछ दिन तक बोलेंगे, फिर खुद ही चुप हो जाते हैं। ऐसे लोगों के कारण हम अपनी खुशी को नहीं मार सकते।

हम बालिग हैं कोई हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता

युवतियों ने कहा कि हम बालिग हैं और कोई हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता। भारत में भी ऐसे रिश्तों को मान्यता मिल चुकी है। हालांकि भविष्य में शादी करने की बात नहीं बताई। लेकिन, कहा कि हम साथ रहना चाहते हैं। अगर किसी ने अलग किया तो हम अपनी जान दे देंगे।

परिजन भी अडिग, युवतियां भी अड़ी

ब्रह्मपुरा थाने पर मंगलवार को हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। परिजन अपनी-अपनी बेटियों को घर ले जाने को अडिग हैं, वहीं दोनों युवतियां भी साथ रहने पर अड़ी हुई हैं। थानेदार से कहा कि सर, हमारा एग्रीमेंट बना दीजिए कि हमलोग साथ रहना चाहते हैं। कोई हम लोगों पर दबाव नहीं बनाए। हम बालिग हैं और खुद अपना सही-गलत सोच सकते हैं। थानेदार ने बताया कि बातचीत कर मामला सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.