Move to Jagran APP

NDA की परीक्षा देने जा रहे बेगूसराय के दो छात्रों को बदमाशों ने समस्तीपुर में हथियार के बल पर लूटा

एक अपाची बाइक पर सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने दिया लूट की घटना को अंजाम। छात्र से मोटरसाइकिल दो मोबाइल फोन और बैग लूट ले गए अपराधी।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 11:18 AM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 11:56 AM (IST)
NDA की परीक्षा देने जा रहे बेगूसराय के दो छात्रों को बदमाशों ने समस्तीपुर में हथियार के बल पर लूटा
NDA की परीक्षा देने जा रहे बेगूसराय के दो छात्रों को बदमाशों ने समस्तीपुर में हथियार के बल पर लूटा

समस्तीपुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के बसढिय़ा पोखर के निकट एनएच 28 पर बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने दो परीक्षार्थी से लूटपाट की। हथियार का भ्य दिखाकर हीरो स्पेंलडर बाइक, दो मोबाइल फोन और बैग लूट लिया। पीडि़त छात्र रविवार की सुबह चार बजे बेगूसराय से पटना एनडीए परीक्षा देने जा रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

loksabha election banner

बेगूसराय जिले के रजौरा गांव निवासी सखिचन्द्र साह के पुत्र बिट्टू कुमार अपने मित्र उसी गांव के सुरेन्द्र प्रसाद के पुत्र अंकुश कुमार के साथ पटना में आयोजित एनडीए की परीक्षा देने के लिए बाइक से पटना जा रहा था । इसी दौरान बसढिया के पास स्थित पोखर से कुछ दूर पहले अपाची बाइक से पीछा कर रहे हथियारबंद तीन बदमाशों ने दोनों छात्रों से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। घटना को लेकर दोनों छात्रो ने स्थानीय थाना पहुचकर पुलिस से शिकायत की। थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र ने बताया कि छात्र के लिखित शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है ।

कागजी कार्रवाई के कारण परीक्षा से वंचित रहा छात्र

दलसिंहसराय पुलिस की एनएच गश्ती के बाबजूद बदमाशों ने एनडीए की परीक्षा देने जा रहे छात्रो को लूट लिया । इतना ही नहीं छात्र के द्वारा घटना के बाद महज एक घन्टे के अंदर थाना पहुंचकर मौखिक शिकायत के बाद पुलिस की कागजी कार्रवाई के कारण छात्र अपनी एनडीए की परीक्षा से वंचित रह गया। एनडीए की परीक्षा अपने मित्र के साथ जा रहे बिटटू ने बताया कि पटना में एनडीए की परीक्षा सुबह दस बजे से होनी थी। जिसकी रिपोर्टिंग टाईम सुबह 9 बजे थी । लेकिन बाइक लूट की घटना के बाद मैं नर्वस हो गया हूं । कागजी कार्रवाई में भी समय लगा गया। इस कारण मैं परीक्षा से वंचित रह गया हूं।

इस बारे में दलसिंहसराय के डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय ने कहा कि घटना में शामिल बदमाशो की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस काम कर रही है। बहुत जल्द मामले का उदभेदन कर लिया जाएगा ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.