Move to Jagran APP

बीते माह पश्चिम चंपारण से चोरी की गई दो एटीएम बरामद, छह हिरासत में WestChamparan News

चोरी के 4.31 लाख रुपये भी बरामद। चनपटिया और धूमनगर से बीते माह एटीएम उखाड़कर ले गए थे बदमाश। एसपी के नेतृत्व में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 09:44 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 09:44 PM (IST)
बीते माह पश्चिम चंपारण से चोरी की गई दो एटीएम बरामद, छह हिरासत में WestChamparan News
बीते माह पश्चिम चंपारण से चोरी की गई दो एटीएम बरामद, छह हिरासत में WestChamparan News

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। बीते माह चनपटिया और नरकटियागंज से बदमाशों द्वारा उखाड़ कर ले गई एटीएम बरामद कर ली गई। इस मामले में पुलिस ने एक महिला समेत छह लोगों को हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ में मिले सुराग पर चोरी के 4.31 रुपये भी मिले हैं। एसपी के नेतृत्व में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। 

prime article banner

बताया गया कि एक एटीएम बलुआ रमपुरवा निवासी मोहन साह के घर से मिली। वहां से लोहा काटने का ग्रेंडर, एक बाइक व कई अन्य समान भी मिले। जबकि, दूसरी एटीएम को  तिरहुत नहर से बरामद किया। इसे बदमाशों ने टुकड़े-टुकड़े कर दिया था। पुलिस ने टेक्निकल सेल की सहायता से सोमवार को एक को हिरासत में लिया। उसकी निशानदेही पर मोहन साह के घर छापेमारी की गई। वहां से एक एटीएम, बाइक व कई सामान मिले। पुलिस ने खलवा टोला में भी छापेमारी की। जहां से कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उनकी निशानदेही पर तिरहुत नहर कैनाल से दूसरी एटीएम मिली।

 वहीं, पुलिस ने नरकिटयांगज के पांडेय टोला स्थित एक मकान से चोरी के चार लाख इकतीस हजार पांच सौ रुपये बरामद किया। पता चला कि घटना में संलिप्त मंटू साह  तुमकडिय़ा गांव निवासी झुन्ना तिवारी के पांडेय टोला स्थित मकान में किराए पर रहता है। पुलिस ने मंटू साह की पत्नी डॉली देवी और उसके भाई विशाल कुमार को हिरासत में लिया। मंटू की पत्नी की निशानदेही पर छापेमारी कर रुपये मिले। 

 गौरतलब है कि गत 11 सितंबर की रात चनपटिया थाने से महज 400 मीटर की दूरी पर टिकुलिया चौक से एसबीआइ की एटीएम उखाड़ी गई थी। इसमें 28 लाख 83 हजार 400 रुपये थे। इसके बाद 25 सितंबर की रात नरकटियागंज के धूमनगर में लगी टाटा इंडिकैश की एटीएम उखाड़ ली गई। इसमें 2.60 लाख रुपये थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.