पश्चिम चंपारण, जेएनएन। बीते माह चनपटिया और नरकटियागंज से बदमाशों द्वारा उखाड़ कर ले गई एटीएम बरामद कर ली गई। इस मामले में पुलिस ने एक महिला समेत छह लोगों को हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ में मिले सुराग पर चोरी के 4.31 रुपये भी मिले हैं। एसपी के नेतृत्व में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। 

बताया गया कि एक एटीएम बलुआ रमपुरवा निवासी मोहन साह के घर से मिली। वहां से लोहा काटने का ग्रेंडर, एक बाइक व कई अन्य समान भी मिले। जबकि, दूसरी एटीएम को  तिरहुत नहर से बरामद किया। इसे बदमाशों ने टुकड़े-टुकड़े कर दिया था। पुलिस ने टेक्निकल सेल की सहायता से सोमवार को एक को हिरासत में लिया। उसकी निशानदेही पर मोहन साह के घर छापेमारी की गई। वहां से एक एटीएम, बाइक व कई सामान मिले। पुलिस ने खलवा टोला में भी छापेमारी की। जहां से कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उनकी निशानदेही पर तिरहुत नहर कैनाल से दूसरी एटीएम मिली।

 वहीं, पुलिस ने नरकिटयांगज के पांडेय टोला स्थित एक मकान से चोरी के चार लाख इकतीस हजार पांच सौ रुपये बरामद किया। पता चला कि घटना में संलिप्त मंटू साह  तुमकडिय़ा गांव निवासी झुन्ना तिवारी के पांडेय टोला स्थित मकान में किराए पर रहता है। पुलिस ने मंटू साह की पत्नी डॉली देवी और उसके भाई विशाल कुमार को हिरासत में लिया। मंटू की पत्नी की निशानदेही पर छापेमारी कर रुपये मिले। 

 गौरतलब है कि गत 11 सितंबर की रात चनपटिया थाने से महज 400 मीटर की दूरी पर टिकुलिया चौक से एसबीआइ की एटीएम उखाड़ी गई थी। इसमें 28 लाख 83 हजार 400 रुपये थे। इसके बाद 25 सितंबर की रात नरकटियागंज के धूमनगर में लगी टाटा इंडिकैश की एटीएम उखाड़ ली गई। इसमें 2.60 लाख रुपये थे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस