Move to Jagran APP

समस्तीपुर व मोतिहारी में सड़क हादसे में दो की गई जान, मरने वाला मासूम व युवक

दुर्घटना समस्तीपुर-दरभंगा सड़क मार्ग के परतापुर पेट्रोल पंप के समीप हुई, मृतक की पहचान दीपक कुमार के रूप में हुई, जाम के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 01:30 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 01:30 PM (IST)
समस्तीपुर व मोतिहारी में सड़क हादसे में दो की गई जान, मरने वाला मासूम व युवक
समस्तीपुर व मोतिहारी में सड़क हादसे में दो की गई जान, मरने वाला मासूम व युवक

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई। एक हादसा समस्तीपुर में तो दूसरा पूर्वी चंपारण में हुआ। समस्तीपुर के कल्याणपुर में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बुधवार को मासूम की मौत हो गई। विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर दिया। यह दुर्घटना समस्तीपुर-दरभंगा सड़क मार्ग के परतापुर पेट्रोल पंप के समीप हुई। मृतक की पहचान राजेंद्र दास के सात वर्षीय पुत्र दीपक कुमार के रूप में हुई। जाम के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई। इस कारण आवागमन पूरी तरह ठप हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और आक्रोशितों को समझाने में जुट गई।

loksabha election banner

   बावजूद इसके आक्रोशित नहीं मान रहे थे। काफी देर तक जाम रहा। वही दूसरा हादसा पूर्वी चंपारण के हरसिद्धि में बीती रात हुई जहां सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। पिकअप वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हुई है। उसकी पहचान अभी नहीं हो सकी है। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। लापरवाह पिकअप का चालक गाड़ी लेकर भाग निकलने में सफल रहा। दुर्घटना की सूचना मिलने पर मृत मासूम के परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.