Move to Jagran APP

हादसों ने किया होली का रंग फीका, अलग-अलग दुर्घटनाओं में गईं दो लोगों की जानें

बरूराज में ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं सोनबरसा में अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला की मौत हो गई।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 21 Mar 2019 03:34 PM (IST)Updated: Thu, 21 Mar 2019 03:34 PM (IST)
हादसों ने किया होली का रंग फीका, अलग-अलग दुर्घटनाओं में गईं दो लोगों की जानें
हादसों ने किया होली का रंग फीका, अलग-अलग दुर्घटनाओं में गईं दो लोगों की जानें

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। यूं तो होली का जश्न जारी है, लेकिन जहां कहीं भी हादसे हुए वहां इसकी खुशियां गम में बदल गईं। मुजफ्फरपुर जिला अंतर्गत बरूराज में ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। उसकी पहचान परसैनीनाथ के सैनुल हक के रूप में हुई। जिले के अन्य हिस्सों से भी सड़क हादसे की सूचना लगातार मिल रही है। एसकेएमसीएच में विभिन्न दुर्घटनाओं के शिकार होकर आनेवालों की संख्या बढ़कर आठ पहुंच गई।

loksabha election banner

वहीं सोनबरसा में अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला की मौत हो गई। घटना दोस्तिया बाईपास पर बुधवार की देर शाम हुई। सोनबरसा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान दोस्तिया निवासी धनवंती देवी के रूप में हुई। सोनबरसा में ही अररिया चौक के पास बस की चपेट में आने से जीतेन्द्र कुमार जख्मीी हो गया। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। चालक के बारे में कहा जा रहा है कि वह नशे में था। जिससे बस पर से उसकी नियंत्रण समाप्त हो गई और बस दुर्घटनाग्रस्तभ हो गई। सोनबरसा पुलिस ने बस व चालक को गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.