Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में अलग-अलग घटनाओं में अज्ञात वाहनों की ठोकर से दो की मौत

पारू में पति की गई जान पत्नी जख्मी साहेबगंज में सास की मौत बहू घायल। विरोध में शव के साथ देवरिया- मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग को घंटों किया जाम। हाल में जिले में सड़क हादसों के मामले में बढ़ोतरी देखी जा रही है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 10:16 AM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 10:16 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में अलग-अलग घटनाओं में अज्ञात वाहनों की ठोकर से दो की मौत
तेज गति और असावधानी के कारण जा रही लोगों की जान।

मुजफ्फरपुर, जासं। जिले के पारू व साहेबगंज थाना क्षेत्रों में अज्ञात वाहनों की ठोकर से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, दो जख्मी हो गए। पारू में पति की मौत हुई, जबकि पत्नी जख्मी हो गई। वहीं, साहेबगंज में सास की जान चली गई, जबकि बहू घायल हो गई। पारू : थाना के मंगुरहिया चौक पर अज्ञात वाहन की ठोकर से 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी बुरी तरह जख्मी हो गई। ग्रामीणों ने महिला को पारू पीएचसी में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। घटना से आक्रोशित लोगों ने शव के साथ मंगुरहिया चौक को जाम कर दिया। तीन घंटे से अधिक समय तक देवरिया-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर वाहनों का परिचालन बाधित रहा। रोड जाम की सूचना पर पारू पुलिस घटनास्थल पहुंची और लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन आक्रोशित लोगों ने एक न सुनी। सीओ ललित कुमार सिंह से जब लोगों ने बात की तो उन्होंने कहा कि मृतक वैशाली जिले काहै। घटना की रिपोर्ट अंचल कार्यालय से संबंधित अंचल को भेजा जाएगी और उसी अंचल से आपदा प्रबंधन विभाग की ओर से सरकारी सहायता राशि का भुगतान किया जाएगा। बावजूद लोग मानने को तैयार नहीं हुए। बाद में सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार सहनी, चोचांही छपरा पंचायत के सरपंच दिनेश सहनी, संजय सहनी आदि के समझाने के बाद लोगों ने जाम वापस लिया। बताया गया कि वैशाली जिले के बेलसर ओपी अंतर्गत चकबाजा नगवा गांव निवासी श्रवण सहनी अपनी 35 वर्षीय पत्नी मुनी देवी के साथ पारू थाने के टाडवा मझौलिया गांव स्थित पवन सहनी के घर ससुराल जाने के लिए सवारी गाड़ी से मंगुरहिया चौक पर उतरे। इसी बीच पूरब दिशा की ओर से तेजी मे पश्चिम की ओर जा रहे अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी जिससे श्रवण सहनी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि पत्नी बुरी तरह जख्मी हो गई। 

loksabha election banner

साहेबगंज : थाना क्षेत्र अंतर्गत रूपछपरा में मंगलवार की रात अज्ञात वाहन की ठोकर से रूप छपरा निवासी स्व.सीताराम की 85 वर्षीय पत्नी सोनिया देवी देवी उर्फ सोगिया देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, उसकी बहू रंजू देवी घायल हो गई जिसका इलाज पीएचसी में कराया गया। सूचना पर बुधवार की सुबह पुलिस पदाधिकारी ब्रजभूषण सिंह घटनास्थल पर पहुंचे तथा मामले की छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। बताया गया कि सास और बहू पैदल घर जा रही थीं। इसी दौरान अज्ञात वाहन ठोकर मारकर भागने में सफल रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.