Move to Jagran APP

Sheohar Coronavirus Update: शिवहर में मिले कोरोना के दो नए पॉजिटिव केस, संख्या पहुंची 8

Sheohar Coronavirus News Update शिवहर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या हुई 8। शनिवार को मिले दो नए पॉजिटिव। डीएम अवनीश कुमार सिंह ने की है पुष्टि।

By Murari KumarEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 04:31 PM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 04:31 PM (IST)
Sheohar Coronavirus Update: शिवहर में मिले कोरोना के दो नए पॉजिटिव केस, संख्या पहुंची 8
Sheohar Coronavirus Update: शिवहर में मिले कोरोना के दो नए पॉजिटिव केस, संख्या पहुंची 8

शिवहर, जेएनएन। Sheohar Coronavirus News Update: जिले में मिले दो नए कोरोना पॉजिटिव केस। दोनों संदिग्ध शिवहर प्रखंड के निवासी हैं। डीएम अवनीश कुमार सिंह ने की है पुष्टि। इसी के साथ जिल में कोरोना पाॅजिटिव (Corona Positive) की संख्या 8 हो गई है। वहीं इनमें से 5 स्वस्थ्य हो चुके है। अब जिले में तीन एक्टिव केस (Corona active case) हैं। 

loksabha election banner

आज मिले पॉजिटिव के बारे में डीएम ने कहा कि प्रोटोकॉल के मुताबिक कोरोना संदिग्धों को आइसोलेशन (Isolation) में रखा गया है। बता दें कि शिवहर में प्रारंभ से अब तक कुल 8 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसमें 5 ने कोरोना पर विजय प्राप्त की। कोरोना का प्रथम विजेता पूर्वी चंपारण (Eastchamparan) जिले के फेनहारा का एक युवक था। उसके पश्चात शिवहर प्रखंड के गढ़वा गांव के एक ही परिवार के तीन लोग शामिल थे। वहीं शुक्रवार को डुमरी कटसरी प्रखंड के एक युवक को मुक्त किया गया। अब तीन पॉजिटिव केस एक्टिव हैं जिसमें एक पुरनहिया प्रखंड का है और दो शिवहर प्रखंड से हैं। नतीजतन जिलावासियों में कोरोना का खौफ बढ़ता दिख रहा। बता दें कि बिहार में कोरोना के सबसे कम मामले शिवहर जिले में ही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.