Move to Jagran APP

कलमबाग रोड में रेलकर्मी से छीने दो लाख

काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के कलमबाग रोड में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े रेलकर्मी श्याम बाबू प्रसाद से दो लाख रुपये छीन लिए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 May 2018 03:00 AM (IST)Updated: Tue, 22 May 2018 03:00 AM (IST)
कलमबाग रोड में रेलकर्मी से छीने दो लाख
कलमबाग रोड में रेलकर्मी से छीने दो लाख

मुजफ्फरपुर। काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के कलमबाग रोड में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े रेलकर्मी श्याम बाबू प्रसाद से दो लाख रुपये छीन लिए। वे ऑटो से घर लौट रहे थे। इसी दौरान लाल रंग के पल्सर सवार दो बदमाशों ने उनके हाथ से थैला छीन लिया। थाने के सामने से होते हुए बदमाश माड़ीपुर की तरफ भाग गए। पीड़ित शिकायत दर्ज कराने थाने पर पहुंचे। थानाध्यक्ष संजीव शेखर झा ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। बैंक के भीतर और बाहर लगे सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाला गया। इसमें दो संदिग्ध नजर आ रहे। उनकी पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही।

loksabha election banner

पुत्री की शादी को निकाले थे कैश : रेलकर्मी मूल रूप से पूर्वी चंपारण पिपराकोठी के रहनेवाले हैं। रेलवे कॉलोनी में परिवार के साथ रहते हैं। अगले महीने उनकी पुत्री की शादी है। इसी सिलसिले में अघोरिया बाजार स्थित एसबीआइ की शाखा से दो लाख रुपये कैश निकाले थे। नकदी को पॉलीथिन के थैले रखकर ऑटो में साइड वाली सीट पर बैठ गए।

चालक की भूमिका भी संदेह के घेरे में : ऑटो चालक की भूमिका भी इस मामले में संदेह के घेरे में है। पीड़ित ने बताया कि कलमबाग चौक के समीप पहुंचते ही चालक ने ऑटो को धीमा कर दिया। जबकि, कोई सवारी उतरने वाली नहीं थी और जाम भी नहीं लगा था। इसी दौरान पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और झपट्टा मारते हुए थैला लेकर भाग निकले। पुलिस उक्त चालक का पता लगाकर पूछताछ करने में जुटी है।

चेहरे को रखा था खुला : बाइक सवार दोनों बदमाशों के चेहरे खुले थे। दोनों कम उम्र के थे। पुलिस जांच में बैंक के बाहर से पीछा करने की बात सामने आई है। बैंककर्मियों से इस संबंध में थानाध्यक्ष ने जानकारी ली। बताया गया कि कैश अधिक होने के कारण मेन काउंटर से भुगतान नहीं कर दूसरे काउंटर से भुगतान किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.