Move to Jagran APP

पश्चिम चंपारण में अपराधियों ने हथियार के बल पर व्यवसायी से लूटे 2.50 लाख

जिले के रामनगर-नरकटियागंज मार्ग में दिउलिया मोड़ के समीप की है घटना, बाइक सवार दो अपराधियों ने दी लूट की घटना को अंजाम, पुलिस कर रही मामले की जांच।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 03:40 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 03:40 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में अपराधियों ने हथियार के बल पर व्यवसायी से लूटे 2.50 लाख
पश्चिम चंपारण में अपराधियों ने हथियार के बल पर व्यवसायी से लूटे 2.50 लाख

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। पश्चिम चंपारण में एक व्यवसायी से अपराधियों ने पिस्टल के बल पर 2.50 लाख रुपये लूट लिया। घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब व्यवसायी बकाया की वसूली कर नरकटियागंज से बाइक से लौट रहे थे। पीडि़त अंकुश कुमार झुनझुनवाला है जो गल्ला का व्यवसाय करते है। घटना रामनगर-नरकटियागंज मुख्य पथ में दिउलिया मोड़ के समीप शुक्रवार की शाम की है। बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधी पीछे से आए और ओवरटेक कर रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

loksabha election banner

   मामले में पीड़िता व्यवसायी की शिकायत पर रामनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि रामनगर पुरानी बाजार निवासी गल्ला व्यवसायी अंकुश कुमार झुनझुनवाला शुक्रवार को अपने मुंशी कैलाश पड़ित के साथ नरकटियागंज बकाया वसूली के लिए गए थे। नरकटियागंज के व्यवसायी राजेश प्रसाद से उन्हें 90 हजार रुपये लिए। इसके बाद केनरा बैंक के एटीएम से 20 हजार रुपये की निकासी की।

   एक अन्य किराना व्यवसायी राधेश्याम जयसवाल से एक लाख की वसूली की। सब्जी मंडी के किराना व्यवसायी संजीत कुमार से भी 40 हजार रुपये की वसूली हुई। सभी रुपये थैला में रखकर शाम में बाइक से रामनगर के लिए रवाना हुए। बाइक उनका मुंशी चला रहा था। जबकि रुपये से भरा थैला लेकर व्यवसायी स्वयं बाइक पर पीछे बैठा था।पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि जब वह दिउलिया मोड़ के पास पहुंचे तभी बिना नंबर के काले रंग के बाइक पर सवार दो अपराधियों ने ओवरटेक किया।

   फिर पैर से पीड़ित की बाइक को मारकर गिरा दिया। इसी दौरान पीछे बैठे लुटेरे ने पिस्टल के भय दिखाकर पीड़ित व्यवसायी से रुपये से भरा थैला एवं मोबइल लूट लिया। दोनों अपराधी फिर अपनी बाइक से नरकटियागंज की तरफ फरार हो गए। रामनगर के एसडीपीओ रणधीर कुमार सिंह ने कहा कि व्यापारी से लूट की घटना को अज्ञात अपराधियों ने अंजाम दिया है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अपराधी नरकटियागंज की ओर फरार हुए है। नरकटियागंज पुलिस की सहयोग से अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.