Move to Jagran APP

बेगूसराय में रंगदारी न देने पर मुजफ्फरपुर के मुंशी समेत दो की हत्‍या, सड़क निर्माण कंपनी के थे कर्मचारी Muzaffarpur News

बेगूसराय में 25 करोड़ के काम के लिए पांच फीसद मांगी थी रंगदारी न देेने पर मुजफ्फरपुर के मुंशी और वैशाली के जेसीबी चालक की हत्‍या। सात दिन पहले ठीकेदार ने दर्ज कराई थी शिकायत।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 10:28 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 10:28 PM (IST)
बेगूसराय में रंगदारी न देने पर मुजफ्फरपुर के मुंशी समेत दो की हत्‍या, सड़क निर्माण कंपनी के थे कर्मचारी Muzaffarpur News
बेगूसराय में रंगदारी न देने पर मुजफ्फरपुर के मुंशी समेत दो की हत्‍या, सड़क निर्माण कंपनी के थे कर्मचारी Muzaffarpur News

बेगूसराय/मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बेगूसराय में रंगदारी नहीं देने पर सोमवार की रात अपराधियों ने मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़क निर्माण करा रही सोना इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड के बेस कैंप पर धावा बोलकर कंपनी के मुंशी और जेसीबी चालक की हत्या कर दी। अपराधियों ने दोनों को आधा दर्जन से अधिक गोलियां मारीं।

loksabha election banner

 अपराधियों ने कंपनी के मुंशी व मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के सरहचिया वसंत गांव निवासी बृजकिशोर सिंह के 32 वर्षीय पुत्र रजनीश कुमार एवं जेसीबी चालक व वैशाली जिले के महनार थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर सलखनी गांव निवासी मो. शमीम के 35 वर्षीय पुत्र मो. कैसर को गोली मारी। जानकारी मिलते ही एसपी अवकाश कुमार, तेघड़ा डीएसपी आशीष आनंद ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। शव को अन्त्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

25 करोड़ के काम में मांगी थी पांच फीसद रंगदारी

जानकारी के अनुसार कंपनी के ठीकेदार नवीन सिंह 25 करोड़ की लागत से जिले में सड़कों का निर्माण करा रहे हैं। अपराधियों ने एक सप्ताह पूर्व उनसे निविदा राशि की पांच फीसद रकम रंगदारी के रूप में मांगी थी। शिकायत पर एसपी ने ठीकेदार को पर्याप्त सुरक्षा दिए जाने तक काम बंद करने का निर्देश दिया था। लेकिन, संवेदक ने दो दिन पूर्व दोबारा काम शुरू कर दिया।

...और कर दिया गोलियों से छलनी

यह अपराधियों को नागवार गुजरा और सोमवार की रात भरौल गांव से आधा किमी दूर सुनसान जगह पर कंपनी के बेस कैंप पर धावा बोल अपराधियों ने दोनों कर्मचारियों को गोलियों से छलनी कर दिया। गांव में हो रही शादी में आतिशबाजी के कारण लोगों को गोलीबारी की आवाज नहीं सुनाई दी। मंगलवार की सुबह हत्या की जानकारी ग्रामीणों को हुई। नैपुर से भरौल होते हुए आगापुर गांव तक एक करोड़ 31 लाख की लागत से 2. 8 किमी सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है। एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि हत्या व रंगदारी मांगे जाने में शामिल चार अपराधियों की पहचान कर ली गई है। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.