पश्चिम चंपारण/ दरभंगा, जेएनएन। पश्चिम चंपारण में पेड़ से टकरायी बोलेरो जिसमे एक की मौत हो गई और चार जख्मी हुए। ये हादसा बगहा-वाल्मीकिनगर मुख्य पथ पर धोबहां पुल के समीप हुआ। वहीं, दरभंगा में बस व ऑटो की टक्कर हुई जिसमें एक की मौत और एक गंभीर है। यह दुर्घटना धरौड़ा-बिरौल मुख्य मार्ग में हुई घटना, पुलिस ने वाहनों को किया जब्त।  

पेड़ से टकरायी बोलेरो, एक की मौत-चार घायल

पश्चिम चंपारण: बगहा-वाल्मीकनगर मुख्य पथ पर धोबहा पुल के समीप एक बोलेरो पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में 80 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई जबकि मृतक के पुत्र, पुत्रवधु, पोती व चालक जख्मी हैं। बताते हैं कि सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के ठूठीबारी से  अपने रिश्तेदार वाल्मीकिनगर टंकी बाजार भरिहानी निवासी विश्वनाथ सोनी के घर पूजा समारोह में शामिल होने जा रहे नंदलाल सोनी का वाहन धोबहां पुल के नजदीक पेड़ से जा टकरा गया। बोलेरो  सवार नंदलाल सोनी, उम्र 80 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 वहीं हादसे में मृतक के पुत्र नागमणि सोनी उम्र 35 वर्ष, पुत्रवधु नीतू सोनी उम्र 25 वर्ष, पोती सानू उम्र लगभग 2 वर्ष सहित बोलेरो का चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की सूचना मिलते ही नौरंगिया थानाध्यक्ष राज कुमार पुलिस दल बल के साथ  मौके पर पहुंचे। दुर्घटना में घायल चार लोगों को तत्काल चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेज दिया। 

बस व ऑटो की टक्कर में एक की मौत, एक गंभीर 

दरभंगा: धरौड़ा-बिरौल के मुख्य मार्ग धरौड़ा चौक के पास बस एवं ऑटो के आमने-सामने के टक्कर में ऑटो पर सवार एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल बलनी गांव निवासी रामबहादुर मुखिया के पुत्र चंदन मुखिया को स्थानीय लोगों ने क्षतिग्रस्त टेम्पो से निकालकर एक निजी वाहन से इलाज के लिए बहेड़ा पीएचसी में भर्ती कराया। पीएचसी के चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ऑटो तेज रफ्तार से बेनीपुर की ओर जा रही थी। इसी बीच बेनीपुर की ओर से तेज गति में धरौड़ा आ रही बस से आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई। ऑटो करीब बीस फीट पीछे जाकर हादसे का शिकार हो गया। उसमें सवार इसी थाना क्षेत्र के बलनी गांव निवासी राम मुखिया का पुत्र नरेश मुखिया की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि दूसरा चंदन गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

युवक की मौत के बाद घर में मचा कोहराम 

दुर्घटना में नरेश की मौत की सूचना मिलते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया। हादसे के शिकार युवक के पिता राम मुखिया एवं मां प्रमिला देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। पुत्र की मौत की सूचना पाकर मां अचेत हो गई। लोग उन्हें होश में लाने के लिए आखों पर पानी के छींटे मार कर होश में लाने का प्रयास करते रहे। जब भी होश आ रहा है वह दहाड़  मारकर रो रही है। वहीं पिता का बुरा हाल है।

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस