Move to Jagran APP

बच्चा चोरी के अफवाह में महिला समेत दो की पिटाई, पुलिस ने कराया मुक्त Muzaffarpur News

भीड़ ने थाने पर बोला हमला गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त। हल्का बल प्रयोग कर पुलिस ने भीड़ को हटाया आधा दर्जन उपद्रवियों को खदेड़ कर दबोचा।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 08:38 PM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 08:38 PM (IST)
बच्चा चोरी के अफवाह में महिला समेत दो की पिटाई, पुलिस ने कराया मुक्त Muzaffarpur News
बच्चा चोरी के अफवाह में महिला समेत दो की पिटाई, पुलिस ने कराया मुक्त Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। कथैया थाना क्षेत्र के ठिकहां बाजार के समीप बच्चा चोरी के अफवाह में महिला सहित दो लोगों की पिटाई कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस किसी प्रकार दोनों को मुक्त कराकर थाने लाई। इसके बाद भीड़ ने थाने पर हमला बोल दिया। पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। बाद में कई थाने की पुलिस पहुंची जिसे भीड़ को हटाने के लिए हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। वहीं, पुलिस ने आधा दर्जन उपद्रवियों को खदेड़ कर हिरासत में ले लिया। वीडियो फुटेज के आधार पर हमलावरो की पहचान की जा रही है।

loksabha election banner

 बताया गया कि बरूराज थाना क्षेत्र के बरूराज निवासी लालहादुर चौधरी की मानसिक रूप से विक्षिप्त 55 वर्षीय पत्नी ठिकहां बाजार पर घूम रही थी। तभी किसी ने अफवाह फैला दी कि उक्त महिला बच्चा चोर है। इतना सुनते ही लोगों की भीड़ जुट गई और महिला की पिटाई करने लगी। जनप्रतिनिधियों के समझाने के बावजूद किसी ने एक न सुनी। सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष सुनील कुमार दोनों को भीड़ से बचाते हुए थाना ले गए। तभी भीड़ थाने पर आ धमकी और बच्चा चोर को हवाले करने की मांग करने लगे।

 थानाध्यक्ष लोगों को समझाते रहे कि दोनों का सत्यापन किया जा रहा है, पर किसी ने एक मानी और पुलिस गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। स्थिति बिगड़ती देख एसएसपी के निर्देश पर जैतपुर और बरूराज थाने की पुलिस कथैया थाने पहुंची। हल्का बल प्रयोग कर उपद्रवियों को खदेड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन उपद्रवियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

 थानाध्यक्ष ने बताया कि पीडि़ता का बरूराज थानाध्यक्ष अनूप कुमार और पानापुर ओपी प्रभारी से पीडि़त दुर्गा साह के संबंध में सत्यापन कराया गया। उन्होंने बताया कि दोनों बच्चा चोर नहीं हैं। विभा देवी मानसिक रूप से विक्षित हैं तो दुर्गा साह भीख मांग कर भरण- पोषण किया करता है। उन्होंने बताया कि आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया है। वीडियो फुटेज के आधार पर उपद्रवियों की पहचान कर एफआइआर दर्ज की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.