Move to Jagran APP

समस्तीपुर के शाहपुर पटोरी में वाया नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत Samastipur news

शाहपुर पटोरी के हसनपुर सूरत और खैराज सुपौल गांव में वाया नदी में डूबने से इन बच्चियों की मौत हुई।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 11 Aug 2019 04:05 PM (IST)Updated: Sun, 11 Aug 2019 04:05 PM (IST)
समस्तीपुर के शाहपुर पटोरी में वाया नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत Samastipur news
समस्तीपुर के शाहपुर पटोरी में वाया नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत Samastipur news
समस्तीपुर, जेएनएन। जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में नहाने के क्रम में वाया नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार पटोरी प्रखंड के हसनपुर सूरत स्थित पछियारी वाया नदी पुल घाट पर नहाने के क्रम में ओमप्रकाश ङ्क्षसह की बेटी कोमल (11) वाया नदी में डूब गई। वह घर के समीप ही सीढ़ी घाट पर नहाने गई थी। कपड़ा साफ करने के बाद जैसे ही नदी में उतरी वैसे ही उसका पांव फिसल गया और वह गहरे पानी में चली गई।
 आसपास नहा रहे लोगों द्वारा शोर मचाने के बाद काफी संख्या में लोग वहां एकत्र हो गए और करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद उसके शव को बाहर निकाला गया। उसके पिता ओमप्रकाश, जो दूसरी जगह पेड़ पर चढ़कर आम तोड़ रहे थे, को सूचना मिली तो वे भी पेड़ से गिर गए और उनका हाथ टूट गया।
 दूसरी घटना पटोरी के खैराज सुपौल गांव में घटी जहां संजय साहनी की बेटी ज्योति (7) की बाया नदी में डूबने से मौत हो गई। वह घर के समीप ही योगी स्थान घाट पर नहाने के क्रम में डूब गई। वह अपने सहपाठियों के साथ नदी नहाने गई थी और गहरे पानी में चली गई। लगभग 5 घंटे तक कठिन प्रयास के बाद ग्रामीणों ने उसका शव बाहर निकाला। इन दोनों घटनाओं से पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया। इन दोनों मोहल्लों में पूरे दिन चूल्हा नहीं जला। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.