Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में महिला समेत दो की मौत

कांटी में तेज रफ्तार यात्री बस ने स्कूटी सवार महिला को मारी ठोकर और वहीं सिवाईपट्टी में बाइक सवार ने साइकिल सवार को मारी ठोकर।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 12 Apr 2019 09:37 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 09:37 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में महिला समेत दो की मौत
मुजफ्फरपुर में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में महिला समेत दो की मौत

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सड़क दुर्घटनाओं में महिला समेत दो की मौत हो गई। वहीं, एक महिला घायल हो गई। कांटी में यात्री बस ने स्कूटी सवार महिला को ठोकर मार दी। इसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गईं। उधर, सिवाईपट्टी में बाइक की ठोकर से साइकिल सवार वृद्ध की मौत हो गई।

loksabha election banner

मुजफ्फरपुर जा रहीं थी ड्यूटी करनें

कांटी : थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर टरमा के पास शुक्रवार को तेज रफ्तार यात्री बस ने स्कूटी सवार महिला को ठोकर मार दी। इससे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उस पर सवार दूसरी महिला को नाजुक स्थिति में अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों मुजफ्फरपुर में किसी निजी अस्पताल में ड्यूटी करने जा रही थीं। मृतका थाना क्षेत्र के बीरपुर गांव निवासी विनोद कुमार शाही की पत्नी पुष्पा कुमारी थीं। हादसे के बाद एनएच पर जाम लग गया। दोनों ओर गाडिय़ों की लंबी कतारें लग गईं।

 सूचना पर पुलिस के साथ ही मृतका के परिजन भी मौके पर पहुंचे। परिजन के विलाप से सभी की आंखे नम हो गईं। मृतका युवा संघर्ष शक्ति के संयोजक अनय राज की नजदीकी रिश्तेदार बताई जाती है। परिजन ने बताया कि वह मुजफ्फरपुर में एक निजी अस्पताल में नर्स थीं। घर से ड्यूटी के लिए निकली थीं और रास्ते में घटना हो गई। थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 इसके बाद यातायात सुचारू कराया। उन्होंने बताया कि परिजन के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। घायल महिला को परिजन किसी निजी अस्पताल ले गए। दुर्घटना के बाद चालक बस सहित मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंचे अंचलाधिकारी रविंद्र भारती और बीडीओ उमा भारती ने परिजन को चार लाख 20 हजार का चेक सौंपा।

मेला जा रहे वृद्ध को बाइक ने मारी ठोकर

सिवाईपट्टी : थाना क्षेत्र के करचौलिया से राजेपुर जाने वाली सड़क पर पुरन पकड़ी विषहर स्थान से पक्षिम बाइक की ठोकर से साइकिल सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के चतुर्सी गांव के रूपनारायण झा (60) के रूप में की गई है। वहीं बाइक सवार राजपुर थाने के राजेपुर गांव के नंदलाल प्रसाद है। लोगों ने बताया वृद्ध अपने गांव से साइकिल से सुबह करीब 11 बजे शिवहर जिले के नरवारा गांव मेंं लगे चैत रौमरमी मेला जा रहे थे।

 इसी बीच प्यास लगने पर दाहिनी तरफ चापाकल दिखाई दिया तो वह पानी पीने के लिए जैसे ही साइकिल दाहिनी तरफ मोड़ी पीछे से आ रहे बाइक सवार ने ठोकर मार दी। इससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने बाइक सवार को पकड़ लिया और घायल के परिजन को सूचना दी।

 मौके पर पहुंचे परिजन उन्हें शहर के एक निजी हॉस्पीटल में ले गए, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी है। वहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लोगों ने पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचे एसआइ मिथिलेश सिंह ने ग्लैमर बाइक को कब्जे में ले लिया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.