Move to Jagran APP

समस्‍तीपुर में अलग-अलग स्थानों पर सड़क दुर्घटना में एक बच्‍चे समेत दो की मौत Samastipur News

समस्‍तीपुर के पटोरी में ट्रैक्टर से कुचलकर एक बच्चे की हुई मौत हो गई। वहीं मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रूपौली में अधेड़ को ट्रक ने कुचला।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 10 Jan 2020 01:13 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jan 2020 01:13 PM (IST)
समस्‍तीपुर में अलग-अलग स्थानों पर सड़क दुर्घटना में एक बच्‍चे समेत दो की मौत Samastipur News
समस्‍तीपुर में अलग-अलग स्थानों पर सड़क दुर्घटना में एक बच्‍चे समेत दो की मौत Samastipur News

समस्तीपुर, जेएनएन। जिले के दो अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में दो की मौत हो गई। पहली घटना पटोरी बाजार के चंदन चौक के समीप हुई जिसमें ट्रैक्टर से कुचलकर एक बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की पहचान बहादुरपुर पटोरी के नोनफर निवासी रविशंकर ठाकुर के पुत्र प्रियांशु (11) के रूप में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार प्रियांशु अपने भाई पीयूष के साथ पटोरी में ट्यूशन पढ़ने के लिए आया था।

loksabha election banner

 पढ़ने के पश्चात वह एक ही साइकिल से भाई के साथ घर लौट रहा था। चंदन चौक के समीप बालू से भरे ट्रैक्टर की चपेट में वह आ गया और नीचे गिर गया। ट्रैक्टर का पहिया उसके शरीर पर चढ़ गया। घटना के पश्चात काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और उसे आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। गंभीर अवस्था में उसे समस्तीपुर रेफर कर दिया गया किंतु रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

 जबकि दूसरी घटना मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रुपौली गांव के पास एनएच 28 पर हुई। बताया जाता है कि ट्रक की ठोकर से साइकिल सवार एक अधेड़ की मौत हाे गई। ठोकर मारने के बाद चालक ट्रक के साथ फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। बीच सड़क पर शव पड़े रहने के कारण आवागमन भी ठप हो गया है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। सूचना मिलते ही मुसरीघरारी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.