Move to Jagran APP

पुलिस को चकमा देकर आरोपित फरार

एसकेएमसीएच में पुलिस अभिरक्षा में भर्ती दो आरोपित चकमा देकर भाग निकले।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 May 2018 10:31 AM (IST)Updated: Mon, 21 May 2018 04:20 PM (IST)
पुलिस को चकमा देकर आरोपित फरार
पुलिस को चकमा देकर आरोपित फरार

मुजफ्फरपुर। एसकेएमसीएच में पुलिस अभिरक्षा में भर्ती दो आरोपित चकमा देकर भाग निकले। हालांकि, एक आरोपित को दो घंटे बाद लोगों के सहयोग से पकड़ लिया गया। बताया गया कि शनिवार को अहियापुर थाना क्षेत्र में छिनतई के दौरान गोली मारने का आरोपित को एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। इस दौरान पुलिस अभिरक्षा से वह भाग निकला। देर शाम तक उसकी तलाश में कार्रवाई की गई, लेकिन वह नहीं पकड़ाया। आरोपित की पहचान अहियापुर टरमा बखरी के विशाल पांडेय के रूप में हुई है। देर शाम तक आरोपित का पता नहीं चलने पर चौकीदार जैनुल मियां के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

loksabha election banner

चौकीदार ने दिए बयान में बताया कि रविवार की सुबह विशाल ने शौच जाने की बात बताया। इमरजेंसी वार्ड के शौचालय में लेकर गया, जहां से चकमा देकर वह फरार हो गया। काफी खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चला। बता दें कि शनिवार की शाम बखरी स्थित एक कंपनी में मार्केटिंग का काम कर रहे बिटू कुमार से मोबाइल एवं नगदी छीनने के विरोध में मारपीट करते हुए गोली फाय¨रग कर दिया गया था। गोली बिटू को पीठ में लग गई थी। इसके साथ ही सिर पर पिस्तौल के बट से प्रहार कर उसे जख्मी कर दिया गया था। आक्रोशित लोगों ने मुजफ्फरपुर-दरभंगा एनएच-57 को बखरी चौक के निकट जाम कर उग्र प्रदर्शन करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बिटू के बयान पर विशाल पांडेय को गिरफ्तार कर लिया था। उसे भी इलाज के लिए पुलिस अभिरक्षा में एसकेएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था।

दूसरा आरोपित भी भागा, दो घंटे बाद पकड़ा गया

एसकेएमसीएच में मोतीपुर थाने की पुलिस द्वारा इलाज को भर्ती कराए गए आरोपित महेंद्र राय रविवार की सुबह पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। परिसर के चौतरफा स्थानीय लोगों की सहयोग से खोजबीन शुरू किया। इस बीच लगभग दो घंटे बाद उक्त बंदी को स्थानीय लोगों के सहयोग से आरोपित को पकड़ लिया गया। उक्त आरोपित को मोतीपुर बरजी से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.