Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के बेला में निजी बैंक में चोरी, रंगेहाथ दो बदमाश गिरफ्तार Muzaffarpur News

साईं मंदिर के पास हुई घटना चंडीगढ़ से मिली सूचना पर तत्काल मिठनपुरा इंस्पेक्टर के नेतृत्व में हुई कार्रवाई। देना स्मॉल फिनांस बैंक की शाखा में लगे सेंसर से मिली जानकारी।

By Murari KumarEdited By: Published: Sat, 11 Jan 2020 07:43 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jan 2020 07:43 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के बेला में निजी बैंक में चोरी, रंगेहाथ दो बदमाश गिरफ्तार Muzaffarpur News
मुजफ्फरपुर के बेला में निजी बैंक में चोरी, रंगेहाथ दो बदमाश गिरफ्तार Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मिठनपुरा-बेला रोड में साईं मंदिर के पास स्थित देना स्मॉल फिनांस बैंक में शुक्रवार की रात चार बदमाशों ने चोरी की। इस बीच बैैंक में लगे सेंसर से चंडीगढ़ गए फुटेज के आधार पर तत्काल कार्रवाई कर पुलिस ने दो बदमाशों को रंगेहाथ धर दबोचा। हालांकि, दो बदमाश भाग निकलने में कामयाब रहे। पकड़े गए बदमाशों के पास चोरी के 65 हजार रुपये का सिक्का, शटर व अन्य सुरक्षात्मक गेट काटने में प्रयुक्त गैस कटर एवं अन्य औजार बरामद किए गए हैैं। गिरफ्तार किए जानेवालों में सीतामढ़ी के बाजपट्टी थानाक्षेत्र के मधुबन बाजार निवासी कृष्ण कुमार और मुकेश कुमार शामिल हैैं। वहीं इसी गांव के मनीष कुमार और नन्हकू दास भागने में कामयाब रहे। 

loksabha election banner

 मिठनपुरा थानाध्यक्ष सह बेला के सर्किल इंस्पेक्टर भागीरथ प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार की रात चार बदमाश बैंक में प्रवेश कर चोरी कर रहे थे। इस घटना की जानकारी बैंक के चंडीगढ़ स्थित मुख्यालय में लगे सेंसर से हुई। मुख्यालय ने तत्काल मिठनपुरा पुलिस को सूचना दी। सूचना पर थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद हरकत में आए। तत्काल गश्त टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को देख बदमाश सामने के काउंटर से बोरे में सिक्का लेकर भागने लगे। उनमें से दो बदमाशों को सिक्के के साथ पुलिस ने धर दबोचा। 

गैस कटर लेकर पहुंचे थे, वक्त से पहुंच गई पुलिस 

बताया गया है कि बदमाश बैंक के तमाम सुरक्षा द्वार और सेफ काटने के लिए गैस कटर लेकर पहुंचे थे। अभी बदमाश सिक्का वाले सेफ को काट पाए थे कि पुलिस पहुंच गई और बड़ी घटना होने से बच गई। इस सिलसिले में बेला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस फरार बदमाशों की खोज में छापेमारी कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.